IND vs WI: टीम इंडिया की इज्जत बचाने तीसरे टी20 में खेलेगा ये खतरनाक बल्लेबाज! अकेले ही पलट देगा मैच
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया की इज्जत बचाने तीसरे टी20 में खेलेगा ये खतरनाक बल्लेबाज! अकेले ही पलट देगा मैच

Team India: वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में हार से सबक लेकर टीम इंडिया तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अपने सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी की एंट्री करा सकती है. पांच मैचों की इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ गई है. रविवार को वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच भी 2 विकेट से जीत लिया. 

IND vs WI: टीम इंडिया की इज्जत बचाने तीसरे टी20 में खेलेगा ये खतरनाक बल्लेबाज! अकेले ही पलट देगा मैच

IND vs WI News: वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में हार से सबक लेकर टीम इंडिया तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अपने सबसे बड़े मैच विनर खिलाड़ी की एंट्री करा सकती है. पांच मैचों की इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ गई है. रविवार को वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच भी 2 विकेट से जीत लिया. टीम इंडिया अगर अगला मैच हार गई तो सीरीज उसके हाथ से निकल सकती है.

टीम इंडिया की इज्जत बचाने तीसरे टी20 में खेलेगा ये खतरनाक बल्लेबाज! 

टीम इंडिया की इज्जत बचाने के लिए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में एक खतरनाक खिलाड़ी की प्लेइंग इलेवन में एंट्री हो सकती है. ये खिलाड़ी अकेले दम पर मैच पलटने का दम रखता है. टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में विस्फोटक और खतरनाक ओपनर यशस्वी जायसवाल को बतौर ओपनर प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं. विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को ओपनिंग से नंबर-4 पर शिफ्ट किया जा सकता है. इसके अलावा संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किया जा सकता है.  

अकेले ही पलट देगा मैच

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. ये प्लेयर क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देता है. यशस्वी जायसवाल कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में शानदार खेल का नमूना पेश किया था. यशस्वी जायसवाल ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में यशस्वी जायसवाल शुभमन गिल के नए ओपनिंग पार्टनर बनेंगे.

टीम इंडिया का है सबसे बड़ा मैच विनर

यशस्वी जायसवाल भारत के अगले स्टार ओपनर बन सकते हैं. यशस्वी जायसवाल अपने दम पर विरोधी टीम को तहस-नहस करने का माद्दा रखते हैं. यशस्वी जायसवाल एक बाएं हाथ के बल्लेबाज भी हैं और ऐसे बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए सबसे बड़े एक्स फैक्टर साबित होते हैं. यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 के 14 मैचों में 163.61 की स्ट्राइक रेट से 625 रन कूटे हैं, जिसमें 82 चौके और 26 छक्के शामिल रहे हैं. यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 में 1 शतक और 5 अर्धशतक जड़े हैं. यशस्वी जायसवाल का IPL 2023 में बेस्ट स्कोर 124 रन रहा है. यशस्वी जायसवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में अपना टेस्ट डेब्यू करते हुए शानदार 171 रन ठोके थे और बताया कि क्यों उनमें टीम इंडिया का अगला स्टार बनने का दम है.

Trending news