IND vs SL: चीते की तरह डाइव लगाकर मेंडिस ने लपका कैच, 12 रन पर आउट हुए पंड्या; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11516274

IND vs SL: चीते की तरह डाइव लगाकर मेंडिस ने लपका कैच, 12 रन पर आउट हुए पंड्या; देखें वीडियो

Hardik Pandya Catch out: श्रीलंका की तूफानी बल्‍लेबाजी से भातरीय टीम ने टी 20 सीरिज का दूसर मैच अपने हाथों से गंवा दिया. भारतीय कप्‍तान हार्दिक पंड्या का कैच तो कुशल मेंडिस ने हाथों में ऐसा लपका कि इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जाऐंगे. देखिए इस वीडियो को.   

 IND vs SL: चीते की तरह डाइव लगाकर मेंडिस ने लपका कैच, 12 रन पर आउट हुए पंड्या; देखें वीडियो

Kusal mendis brilliant catch: भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच दूसरा टी20 मैच खेला गया, जिसमें भारतीय टीम को 16 रन से हार का सामना करना पड़ा. ये मैच आखिर तक रोमांच से भरा हुआ था. पहले खेलते हुए श्रीलंका की टीम ने स्‍कोर बोर्ड पर 206 रन जड़े. वहीं भारतीय टीम इस स्‍कोर का पीछा करने उतरी, तो शुरुआत में ही ओपनर्स ने इंडियन फैंस को निराश कर दिया, लेकिन सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने अर्धशतक जड़ कर फिर से भारतीय टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया. इस मैच में हार्दिक पंड्या का कैच सबसे ज्‍यादा चर्चा में रहा. श्रीलंका के विकेटकीपर मेंडिंस से चीते की तरह उनका कैच पकड़ लिया और इसी वजह से उन्‍हें 12 रन पर पवेलियन जाना पड़ा. देखें वीडियो.  

मेंडिंस ने लगा दी चीते की तरह छलांग 

क्रीज पर भारतीय कप्‍तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) थे और गेंदबाजी चमिका करुणारत्ने कर रहे थे. वहीं विकेट के पीछे कुशल मेंडिस थे. करुणारत्ने की बॉल पर पंड्या ने शॉट खेला. मेंडिस ने बॉल को चीते की तरह लपक लिया और कप्‍तान हार्दिक पंड्या 12 रन पर ही आउट हो गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पांड्या करुणारत्ने की गेंद पर गच्चा खा गए और उनका कैच मेंडिंस ने बिना गलती किए लपक लिया. पांड्या ने 12 गेंदों में 1 चौका और 1 छक्का लगाया था. 
      
अक्षर और सूर्या ने खेली बेहतरीन पारी 

इंडियन टीम को श्रीलंका ने दूसरे टी20 मैच में 207 रन का टारगेट दिया था. इस लक्ष्‍य को पूरा करने में भारतीय टीम नाकाम रही. इंडियन टीम को ये मैच 16 रनों से गंवाना पड़ा. इसी के चलते श्रीलंका ने इस सीरीज में 1 1 से बराबरी कर ली है. टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या ने पहले श्रीलंका को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. जवाब में मेहमान टीम ने 20 ओवर में 206 रन बनाए, लेकिन भारतीय बल्‍लेबाज पहाड़ जैसे लक्ष्‍य को पूरा करने में नाकाम रहे. वहीं अक्षर पटेल (65) और सूर्यकुमार यादव (51) ने अर्धशतक जड़ा, फिर भी टीम को जीत नहीं दिला सके.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi   अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news