Video: लाइव मैच में उमरान मलिक ने की बदतमीजी, टीम इंडिया के इस सीनियर खिलाड़ी के साथ की ऐसी हरकत
Advertisement

Video: लाइव मैच में उमरान मलिक ने की बदतमीजी, टीम इंडिया के इस सीनियर खिलाड़ी के साथ की ऐसी हरकत

Umran Malik: श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान मेहमान टीम की पारी के 18वें ओवर में तेज गेंदबाज उमरान मलिक अपना आपा खो बैठे और उन्होंने बदतमीजी की हद को पार कर दिया. दरअसल, उमरान मलिक ने लाइव मैच के दौरान टीम इंडिया के एक सीनियर खिलाड़ी के साथ ऐसी हरकत की जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

Video: लाइव मैच में उमरान मलिक ने की बदतमीजी, टीम इंडिया के इस सीनियर खिलाड़ी के साथ की ऐसी हरकत

India vs Sri Laka, 2nd T20 Match: श्रीलंका ने पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को 16 रनों से मात देते हुए तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-1 से वापसी कर ली है. इस मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों पर हावी रहे और 20 ओवरों में 206 रन ठोक दिए. जवाब में टीम इंडिया 20 ओवर में 190 रन ही बना सकी. पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में एक ऐसा वाकया हुआ, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

लाइव मैच में उमरान मलिक ने की बदतमीजी

दरअसल, श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान मेहमान टीम की पारी के 18वें ओवर में तेज गेंदबाज उमरान मलिक अपना आपा खो बैठे और उन्होंने बदतमीजी की हद को पार कर दिया. दरअसल, उमरान मलिक ने लाइव मैच के दौरान टीम इंडिया के एक सीनियर खिलाड़ी के साथ ऐसी हरकत की जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

टीम इंडिया के इस सीनियर खिलाड़ी के साथ की ऐसी हरकत

श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान पारी का 18वां ओवर उमरान मलिक डाल रहे थे. उमरान मलिक के 18वें ओवर की पांचवी गेंद पर दासुन शनाका ने एक हवाई शॉट खेला और बाउंड्री लाइन पर मौजूद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल उस गेंद को लपकने में नाकाम साबित हुए और गेंद छक्के के लिए बाउंड्री के पार चली गई. इसके बाद तेज गेंदबाज उमरान मलिक गुस्से में युजवेंद्र चहल को कुछ कहते नजर आए, जिसको कैमरे ने पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

श्रीलंका ने भारत को 16 रन से हराया

बता दें कि कप्तान दासुन शनाका और कुसाल मेंडिस के तूफानी अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से श्रीलंका ने दूसरे टी20 मैच में गुरुवार को भारत को 16 रन से हराकर तीन मैच की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी. श्रीलंका के 207 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब रही. 

काम नहीं आई अक्षर पटेल की पारी 

अक्षर पटेल (31 गेंद में 65 रन, छह छक्के, तीन चौके) के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी और सूर्यकुमार यादव (36 गेंद में 51 रन, तीन चौके, तीन छक्के) के साथ उनकी छठे विकेट की 91 रन की साझेदारी से मेजबान टीम ने जीत की उम्मीद जगाई, लेकिन अंतत: आठ विकेट पर 190 रन ही बना सकी. इन दोनों के अलावा शिवम मावी (15 गेंद में 26 रन) ही दोहरे अंक में पहुंच सके.

Trending news