IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले ही खुल गई PAK की पोल, शोएब अख्तर ने कही तीर की तरह चुभने वाली बात!
Advertisement
trendingNow11906836

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले ही खुल गई PAK की पोल, शोएब अख्तर ने कही तीर की तरह चुभने वाली बात!

IND vs PAK: भारत ने वर्ल्ड कप 2023 में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की है. पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं. आगामी 14 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा. इससे पहले ही पूर्व पाक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपनी ही खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच से पहले ही खुल गई PAK की पोल, शोएब अख्तर ने कही तीर की तरह चुभने वाली बात!

Shoaib Akhtar Statement on PAK Players: भारत ने अपने घर में जारी वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को धोकर शानदार आगाज किया है. टीम का अगला मैच 11 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ होना है. इसके बाद भारत-पाक का महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिलेगा. इस महासंग्राम से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने ही खिलाड़ियों को लेकर तंज कसा है.

14 अक्टूबर को होगा भारत-पाक महामुकाबला

वर्ल्ड कप में जिस पल का सभी क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता वह अब से सिर्फ कुछ दिन दूर है. भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में महाजंग होने वाली है. इस मुकाबले की शुरुआत दोपहर दो बजे से होगी. फैंस को भी इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस मैच से पहले शोएब अख्तर ने अपने ही खिलाड़ियों पर तंज कस दिया है.

शोएब अख्तर ने दिया ये बयान

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने जी न्यूज से बात करते हुए कहा, 'इस बार सिर्फ 4 टीमें ही नहीं बल्कि मैं कहूंगा टॉप-4 में आने के लिए 6 टीमों की प्रबल दावेदारी है.' ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुए मुकाबले पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'अगर उनका स्पिन डिपार्टमेंट अच्छा नहीं हैं तो फिर हमारा भी अच्छा नहीं. ऑस्ट्रेलिया के पास फिर भी अच्छे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं लेकिन हमारा तो बस ठीक ही है.'

'पाकिस्तान के सामने ये है बड़ी मुसीबत' 

शोएब अख्तर ने आगे बात करते हुए कहा, 'अगर पाकिस्तान अपने अगले मुकाबले में साउथ अफ्रीका से हार जाता है और फिर 14 अक्टूबर को भारत से सामना होने वाला है तो इस परिस्थति में पाकिस्तान के लिए बड़ी मुसीबतें खड़ी हो जाएंगी.' बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स को 81 रनों के बड़े अंतर से हराया था लेकिन वर्ल्ड की टॉप क्लास टीमों के खिलाफ खेलना पाक के लिए आसान नहीं रहने वाला है.

भारत-पाक मैच को लेकर कही ये बात

अख्तर ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर कहा, 'अहमदाबाद की पिच शाम के समय बल्लेबाजी के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है. अगर शाम के समय थोड़ा बहुत भी गेंद सीम करती है तो पाकिस्तानी बल्लेबाजी के लिए मुश्किलें हो जाएंगी. वह सपाट विकेट पर तो आसानी से खेल लेते हैं लेकिन ऐसी पिच पर लड़खड़ा जाएंगे.'

Trending news