Team India: टीम इंडिया में अनदेखी का तगड़ा शिकार हो रहा ये खिलाड़ी, बेंच पर ही निकलेगी न्यूजीलैंड सीरीज!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में अनदेखी का तगड़ा शिकार हो रहा ये खिलाड़ी, बेंच पर ही निकलेगी न्यूजीलैंड सीरीज!

IND vs NZ 3rd Odi: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा. इस मैच में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है जो इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच नहीं खेल सका है. 

Photo (Twitter)

India vs New Zealand 3rd Odi: टीम इंडिया 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेलने उतरेगी. इस सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया 2-0 से आगे चल रही है, ऐसे में उसके बाद न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने का सुनहेरा मौका है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच की प्लेइंग 11 में भी कुछ बदलाव कर सकते हैं, लेकिन इस मैच में भी एतक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल नजर आ रहा है. ये खिलाड़ी सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में भी सिर्फ बेंच पर ही नजर आया था. 

बेंच पर ही निकलेगी न्यूजीलैंड सीरीज

न्यूजीलैंड के खिलाफ खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में बतौर विकेटकीपर केएस भरत (KS Bharat) और ईशान किशन (Ishan Kishan) को शामिल किया है. लेकिन केएस भरत (KS Bharat) को इस सीरीज में अभी तक एक भी मौका नहीं मिला है. ईशान किशन (Ishan Kishan) इस सीरीज में बतौर विकेटकीपर टीम की पहली पसंद बने हुए हैं, जिसके चलते केएस भरत को लगातार प्लेइंग 11 से बाहर रखा जा रहा है. 

पहली बार वनडे टीम में हुए शामिल

ये पहला मौका है जब केएस भरत (KS Bharat) को वनडे टीम के स्क्वॉड में जगह मिली है. इससे पहले वह सिर्फ टेस्ट टीम में ही अपनी जगह बना पा रहे थे. हालाकिं वह अभी तक किसी भी फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू नहीं कर सके हैं. केएस भरत (KS Bharat) को टेस्ट टीम में बैकअप विकेटकीपर के तौर पर टीम में रखा जाता है. वनडे में भी अब कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. 

डोमेस्टिक क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन 

केएस भरत ने साल 2013 में अपना डेब्यू मैच खेला था. 29 साल का ये बल्लेबाज डोमेस्टिक क्रिकेट में आंध्र प्रदेश की टीम से खेलता है. उन्होंने 86 फर्स्ट क्लास मैचों में 4707 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 शतक और 27 अर्धशतक लगाए. जबकि लिस्ट ए के 64 मैचों में  1950 रन बनाए हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में 5 शतक और 5 अर्धशतक लगाए. केएस भरत (KS Bharat) टीम इंडिया का फ्यूचर बताया जाता है, लेकिन वह टीम इंडिया में अभी तक अपने पहले मौके का ही इंतजार कर रहे हैं. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), वाशिंग्टन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news