IND vs NZ: टीम इंडिया की जीत के बाद भी पांड्या की कप्तानी पर उठे सवाल, ये फ्लॉप खिलाड़ी बना वजह
Advertisement
trendingNow11451290

IND vs NZ: टीम इंडिया की जीत के बाद भी पांड्या की कप्तानी पर उठे सवाल, ये फ्लॉप खिलाड़ी बना वजह

IND vs NZ T20: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. टीम के इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी एक दिग्गज खिलाड़ी ने मैनेजमेंट पर सवाल खड़े किए हैं.

Photo (Twitter)

IND vs NZ T20 Series: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच बे ओवल मैदान पर खेला गया था. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने इस मैच में 65 रनों से बाजी मारी. टीम इंडिया की इस धमाकेदार जीत के बाद भी भारत के एक दिग्गज खिलाड़ी ने टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने इस मैच में फ्लॉप रहे एक खिलाड़ी की वजह से मैनेजमेंट से सवाल पूछे हैं.

इस भारतीय दिग्गज ने उठाए सवाल 

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में हार्दिक पांड्या ने ईशान किशन के साथ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ओपनिंग का मौका दिया था. लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच में 13 गेंद पर 6 रन रन बनाकर ही आउट हो गए. ऋषभ पंत के जल्दी आउट होने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टीम मैनेजमेंट पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

टीम इंडिया को नहीं मिली अच्छी शुरुआत 

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इस मैच के बाद कहा, ' टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी नहीं रही. ऋषभ पंत ने एक शॉट खेला और पवेलियन लौट गए. उन्होंने 13 गेंद पर 6 रन ही बनाए, इसे देखने के बाद आपको लगता है कि वो ओपनिंग कर सकते हैं. यहां एक बड़ा सवाल ये भी रहेगा कि आप ऋषभ पंत से इसलिए ओपन करा रहे हैं कि वो एक ओपनर के तौर पर सफल रहें या फिर वो आपके बेस्ट ओपनर हैं.'

बतौर ओपनर नहीं रहे सफल 

ऋषभ पंत बतौर ओपनर ज्यादा सफल नहीं रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ऑफिशियल वार्म अप मैच में भी उन्हें बतौर ओपनर टीम में शामिल किया गया था, इन मैचों में भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फ्लॉप साबित हुए थे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक बचौर ओपनर 4 मैच खेले हैं, इन मैच में उन्होंने 60 रन ही बनाए हैं, वह एक बार भी 30 रन तक का आंकड़ा नहीं छु सके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news