IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड मैच से पहले सामने आया बड़ा अपडेट, सेमीफाइनल मैच में इन दो धाकड़ खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल
Advertisement
trendingNow11433048

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड मैच से पहले सामने आया बड़ा अपडेट, सेमीफाइनल मैच में इन दो धाकड़ खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल

T20 World Cup 2022: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैच में दो धाकड़ खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये दोनों ही खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं. 

Photo (Twitter)

India vs England, T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WC 2022 Semi Final) का पहला सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है, वहीं दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड की टीम आमने-सामने होंगी. इस मैच से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. चोट के चलते इस मैच में दो धाकड़ खिलाड़ियों के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. ये दोनों ही खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में भी दिखाई नहीं दिए हैं. 

सेमीफाइनल में इन 2 खिलाड़ियों का खेलना मुश्किल 

भारत का सामना 10 नंवबर को इंग्लैंड से एडिलेड ओवल में होगा. इस मैच में इंग्लिश टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) और तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये दोनों ही खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं. डेविड मलान (Dawid Malan) को ग्रोइन इंजरी है, वहीं वुड के शरीर में जकड़न है. चोट के चलते इन दोनों खिलाड़ियों ने एडिलेड ओवल में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा भी नहीं लिया.

कप्तान ने चोट पर दिया बड़ा अपडेट 

इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स में इन खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए कहा, 'मलान और वुड दोनों का खेलना सस्पेंस में है. लेकिन हम देखेंगे कि मैच के दिन दोनों की क्या हालत है. हमें अपनी मेडिकल टीम पर भरोसा है. हम चाहते हैं कि ये दोनों खिलाड़ी फिट रहें. हमें टीम में हर खिलाड़ी के ऊपर पूरा भरोसा है. जब हम पाकिस्तान दौरे पर गए थे, तो हमने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया था और उन्हें बढ़िया प्रदर्शन भी किया था.'

इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह 

डेविड मलान (Dawid Malan) की जगह फिल सॉल्ट (Phil Salt) को टीम में शामिल किया जा सकता है. जोस बटलर ने कहा, 'फिल सॉल्ट बढ़िया माइंडसेट वाला खिलाड़ी है, खासकर टी20 इंटरनेशनल में. वह ऐसा खिलाड़ी है, जिसकी नजर टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन करने पर होती है.' फिल सॉल्ट (Phil Salt) ने इंग्लिश टीम के लिए अभी तक 11 मैच खेले हैं. इन मैचों में फिल सॉल्ट (Phil Salt) ने 164.3 के स्ट्राइक रेट से 235 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news