Ind vs Aus: बीच मैच में मैदान पर हुई अनोखे फैन की एंट्री, कर दिया सबको हैरान; VIDEO VIRAL
Advertisement

Ind vs Aus: बीच मैच में मैदान पर हुई अनोखे फैन की एंट्री, कर दिया सबको हैरान; VIDEO VIRAL

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का अब सिर्फ एक ही मुकाबला बचा है. तीन मुकाबलों में से पहले दो भारत ने जबकि तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया. हालांकि, भारत ने अभी भी सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई हुई है. 

Ind vs Aus: बीच मैच में मैदान पर हुई अनोखे फैन की एंट्री, कर दिया सबको हैरान; VIDEO VIRAL

Australian Fan Video Goes Viral: इंदौर टेस्ट में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इंदौर टेस्ट मैच में पहले बड़े-बड़े दिग्गजों ने पिच को आलोचना की और उसके बाद आईसीसी(इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल) ने भी तीसरे टेस्ट की पिच को खराब करार दिया. हालांकि, इन सबके बीच मैदान में एक मजेदार वाकया भी देखने को मिला. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

ऑस्ट्रेलियाई फैन का वीडियो हुआ वायरल 

इंदौर टेस्ट में एक ऑस्ट्रेलियाई फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह भारतीय टीम और फैंस के मजे ले रहा है. वीडियो में शख्स साउथ इंडियन फिल्म पुष्पा का मशहूर डायलॉग 'मैं झुकेगा नहीं साला' बोलता हुआ नजर आ रहा है. साथ-साथ  सिग्नेचर स्टेप भी करके दिखाया है. 

बुरी तरह से हारा भारत 

इंदौर टेस्ट में ऑस्ट्रेलया ने भारत को बुरी तरह से पटखनी दे दी. भारत का कोई भी बल्लेबाज दोनों पारियों में ज्यादा देर तक क्रीज पर टिकने में नाकाम रहे. ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने बेहतरीन गेंदबाजी की और एक के बाद भारतीय बल्लेबाजों को पवैलियन भेजते चले गए. लियोन ने मुकाबले में 11 विकेट अपने नाम किए. दूसरी पारी में उन्होंने टीम के 8 बल्लेबाजों को आउट किया. 

सीरीज और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 

भारत ने हालांकि, सीरीज में अभी भी 2-1 की बढ़त ली हुई है लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिहाज से टीम की चिंता बढ़ गई है. 9 मार्च से अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में भारत के लिए जीत बेहद जरूरी है. जून में भारत को WTC फाइनल खेलना है तो इस मैच में जीत हर हाल में हासिल करनी होगी. ऑस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट में जीत के साथ ही WTC फाइनल में पहुंच चुकी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news