IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच इस खिलाड़ी के लिए आई बड़ी खुशखबरी, दूसरी बार पिता बना ये तेज गेंदबाज
Advertisement

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच इस खिलाड़ी के लिए आई बड़ी खुशखबरी, दूसरी बार पिता बना ये तेज गेंदबाज

Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलया के बीच इस समय बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की जद्दोजहद जारी है. भारत ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई हुई है. इस सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला कल यानि 9 मार्च को खेला जाना है. यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज के बीच इस खिलाड़ी के लिए आई बड़ी खुशखबरी, दूसरी बार पिता बना ये तेज गेंदबाज

Umesh Yadav: चौथे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए आज का दिन बेहद ही खास है. होली के इस शुभ अवसर पर उन्होंने अपने फैंस को भी ये खबर सुनाई है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनके घर में बेटी का आगमन हुआ है. उमेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

उमेश यादव ने खुद दी जानकारी 

तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि वह दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी तान्या ने आज सुबह ही बेटी को जन्म दिया .है इसके बाद से फैंस उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं. बता दें, कि उमेश यादव और तान्या की शादी साल 2013 में हुई थी. उमेश के घर साल 2021 में भी बेटी का जन्म हुआ था. 

हाल ही में हुआ था पिता का निधन 

तेज गेंदबाज उमेश यादव के पिता तिलक यादव का बुधवार (22 फरवरी) को निधन हो गया था. पिछले कुछ महीने से उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था. उमेश यादव को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस दुख की घड़ी में सांत्वना संदेश भेजा था. पीएम मोदी ने लिखा था कि आपके पिता के बारे में जानकार दुख हुआ. 

इंदौर टेस्ट में मिली थी जगह 

उमेश यादव को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट में टीम में मौका मिला था. उमेश ने इस मैच में 3 विकेट अपने नाम किए थे. हालांकि, इस मैच में भारत की हालत शुरू से ही बेहद खराब थी. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 9 विकेट से अपने नाम कर लिया था और सीरीज में अपना पहला मैच जीता था. इस सीरीज में भारत ने अभी भी 2-1 से बढ़त बनाई हुई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news