IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में होगी इस खिलाड़ी की एंट्री! आखिरकार चोट से ठीक होकर की वापसी
Advertisement

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में होगी इस खिलाड़ी की एंट्री! आखिरकार चोट से ठीक होकर की वापसी

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एक अच्छी खबर सामने आई है. एक धाकड़ खिलाड़ी ने महीनों बाद चोट से ठीक होकर मैदान पर वापसी कर ली है. 

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में होगी इस खिलाड़ी की एंट्री! आखिरकार चोट से ठीक होकर की वापसी

India vs Australia Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 17 मार्च से 3 वनडे मैच खेले जाएंगे. इस वनडे सीरीज से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक धाकड़ ऑलराउंडर ने महीनों बाद चोट से ठीक होकर मैदान पर वापसी कर ली है. ये खिलाड़ी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज में खेलता हुआ नजर आ सकता है. 

चोट से ठीक होकर इस खिलाड़ी ने की वापसी

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने चोट से ठीक होकर मैदान पर वापसी कर ली है. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पैर में चोट के कारण पिछले साल नवंबर से टीम से बाहर हैं. उन्होंने क्लब स्तर के एक मैच में अर्धशतक जड़कर भारत दौरे के लिए अपने चयन की दावेदारी पेश की है. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपने क्लब फिट्जरॉय-डोनकास्टर के लिए दो छक्कों और पांच चौकों के साथ 61 रन बनाए.

बर्थडे पार्टी के दौरान हुआ था हादसा

34 साल के ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के साथ जन्मदिन की पार्टी के दौरान हादसा हुआ था. वह अपने दोस्त की पार्टी में शामिल होने के लिए मेलबर्न में थे. इसी दौरान उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया. इस चोट के चलते वह पिछले तीन महीने से क्रिकेट से दूर रहे. मैक्सवेल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रतिनिधित्व करते हैं और इस चोट के चलते उनकी आईपीएल टीम को भी बड़ा झटका लगा था. लेकिन अब उनका मैदान पर लौटना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी अच्छी खबर है. 

दौड़ लगाने के दौरान लगी चोट

मैक्सवेल अपने एक दोस्त के 50वें जन्मदिन पर पार्टी में गए थे. रिपोर्ट में बताया गया कि वह दोस्त के घर पर एक टेनिस कोर्ट के आसपास दौड़ लगा रहे थे, इसी दौरान वे दोनों ही फिसल गए. मैक्सवेल के पैर की हड्डी टूट गई थी. उनका पैर दोस्त के गिरने से नीचे फंस गया था. मैक्सवेल ने अभी तक 7 टेस्ट, 127 वनडे और 98 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वह तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ने वाले चुनिंदा खिलाड़ियों में शुमार हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news