IND vs AUS: टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब गली क्रिकेट खेलने चला गया ये बड़ा खिलाड़ी; VIDEO VIRAL
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब गली क्रिकेट खेलने चला गया ये बड़ा खिलाड़ी; VIDEO VIRAL

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में आखिरी मुकाबला बचा हुआ है. दोनों टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं. तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर सीरीज में जबरदस्त वापसी की थी. ऐसे में चौथे मुकाबले में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हल्के में आकंने की गलती नहीं करेगी. 

IND vs AUS: टीम इंडिया में नहीं मिला मौका, अब गली क्रिकेट खेलने चला गया ये बड़ा खिलाड़ी; VIDEO VIRAL

Suryakumar Yadav Playing Gully Cricket: अहमदाबाद में भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. मुकाबला 9 मार्च से शुरू होगा. इस निर्णायक मुकाबले से पहले टीम इंडिया का एक खिलाड़ी गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया. इस खिलाड़ी को टीम ने तीसरे टेस्ट में जगह नहीं दी थी. इंदौर टेस्ट में भारत के बल्लेबाजों का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा. टीम के बल्लेबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के कारण ही टीम ने तीसरा टेस्ट गवां दिया. 

इस खिलाड़ी ने खेला गली क्रिकेट 

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह गली क्रिकेट में शॉट लगते नजर आ रहे हैं. सूर्या ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो पोस्ट की है. स्टोरी पोस्ट करते हुए सूर्या ने लिखा "भाई लोग की डिमांड पर 'सुपला' शॉट". इतना ही नहीं उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी उनकी वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. 

टीम में नहीं मिला मौका 

सूर्यकुमार यादव को खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे और तीसरे टेस्ट में टीम में जगह नहीं मिली है. सीरीज के पहले टेस्ट में सुर्यकुमार यादव को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. हालांकि, वह इस मैच में 20 गेंदों में सिर्फ 8 रन बनाने में ही कामयाब रहे थे. इसके बाद दूसरे और तीसरे टेस्ट में उनकी जगह श्रेयस अय्यर को टीम में खिलाया गया था. 

टी 20 में हैं नंबर-1 

सुर्यकुमार यादव आईसीसी टी 20 रैंकिंग में नंबर-1 पर कायम हैं. टी 20 क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव ने अलग ही छाप छोड़ी है. उनके नाम 48 टी20 मुकाबलों में 1675 रन हैं जबकि 20 वनडे मुकाबलों में उन्होंने 433 रन बनाए हैं. आईपीएल की बात करें, तो सूर्या ने खेले गए 123 मुकाबलों में 2644 रन बनाए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news