Ind vs Aus: सबा करीम ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन दो खिलाड़ियों को बताया उपकप्तानी का बड़ा दावेदार
Advertisement
trendingNow11587338

Ind vs Aus: सबा करीम ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन दो खिलाड़ियों को बताया उपकप्तानी का बड़ा दावेदार

Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की भिड़ंत जारी है. सीरीज का तीसरा मुकाबला शुरू होने में 2 दिन का समय बचा है. केएल राहुल के उपकप्तानी से हटने के बाद से ही टीम नए उपकप्तान की तलाश है. 

Ind vs Aus: सबा करीम ने की बड़ी भविष्यवाणी, इन दो खिलाड़ियों को बताया उपकप्तानी का बड़ा दावेदार

Team India Vice Captain: भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने भारतीय टीम में उपकप्तान न चुने जाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है .करीम ने साथ ही उपकप्तानी को लेकर 2 खिलाड़ियों को बड़ा दावेदार भी बताया है. बता दें कि केएल राहुल को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो मैच के लिए भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया था. उनके खराब प्रदर्शन के चलते तीसरे और चौथे टेस्ट से उनकी उपकप्तानी छीन ली गई. 

सबा करीम ने दिया ये बड़ा बयान 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सबा करीम ने इंडिया न्यूज से बातचीत करते हुए कहा है कि टीम में उपकप्तान इसलिए नहीं बनाया गया क्योंकि टीम इसके सही हकदार को ढूंढ़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि ऋषभ पंत टीम के लिए सही उपकप्तान हैं और हकदार भी हैं लेकिन भयानक कार एक्सीडेंट के चलते वह टीम से बाहर चल रहे हैं. सभी को उनके मैदान पर वापसी का इंतजार भी है. 

ये दो खिलाड़ी हैं प्रबल दावेदार हैं 

सबा करीम ने भारतीय टीम की उपकप्तानी को लेकर दो खिलाड़ियों को प्रबल दावेदार बताया है. उन्होंने कहा है कि पहले ऋषभ पंत और दूसरे नंबर पर रवींद्र जडेजा उपकप्तानी के लिए सही विकल्प हैं. जडेजा को लेकर सबा ने कहा कि वह पिछले कुछ समय से चोटों से जूझ रहे हैं इसलिए उनके नाम को ज्यादा आगे नहीं लाया गया है. ऋषभ पंत पूरी तरह से फिट रहे हैं. ऋषभ पंत का एक्सीडेंट टीम के लिए नुकसान है. 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की दावेदार है टीम इंडिया  

भारत तीसरे टेस्ट ऑस्ट्रेलिया को अगर हरा देता है तो टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम होगी. ऑस्ट्रेलिया इस समय टेस्ट रैंकिंग्स में पहले नंबर पर है लेकिन भारत पूरी तैयारी में है कि वह जीतकर फाइनल में जगह बना ले. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से 11 जून के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news