Ahmedabad Test: इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दे दी टीम इंडिया को चेतावनी, अहमदाबाद टेस्ट में ऐसे जीतेंगे हम!
Advertisement
trendingNow11598324

Ahmedabad Test: इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दे दी टीम इंडिया को चेतावनी, अहमदाबाद टेस्ट में ऐसे जीतेंगे हम!

Ind vs Aus: अहमदाबाद में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से शुरू होगा. दोनों टीमों के लिए मैच बेहद ही अहम होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया टीम मैच जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगी तो वहीं, भारतीय टीम की निगाहें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने की होंगी. सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. 

Ahmedabad Test: इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दे दी टीम इंडिया को चेतावनी, अहमदाबाद टेस्ट में ऐसे जीतेंगे हम!

Border Gavaskar Trophy: अहमदाबाद टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने भारत को खुली चेतावनी दी है. इस खिलाड़ी ने चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का प्लान आउट कर दिया है और बता दिया कि टीम आक्रामक अंदाज में खेलेगी. तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी की थी. इस मैच में भारत को कंगारुओं ने 9 विकेट से हराया था. ऑस्ट्रेलिया की इस सीरीज में यह पहली जीत रही. इस टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजी का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था. 

ऐसे जीतेंगे कम चौथा टेस्ट 

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने अहमदाबाद टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बता दिया है कि मैच में हम पूरी तैयारी के साथ उतरेंगे. पत्रकारों से बात करते हुए कैरी ने कहा कि हमारी टीम के बल्लेबाज अपना स्वाभाविक खेल खेलेंगे. उन्होंने साफ कर दिया कि टीम के बल्लेबाज डिफेंसिव क्रिकेट नहीं खेलेंगे. कैरी ने आगे कहा कि ट्रेविस हेड आक्रामक अंदाज में खेलते हैं. हैंड्सकॉम्ब तेजी से रन बनाते हैं और स्टीव स्मिथ का खेलने का अपना तरीका है. सब अपने स्वाभाविक अंदाज में ही बल्लेबाजी करेंगे. 

अपनी बल्लेबाजी को लेकर किया बड़ा खुलासा 

एलेक्स कैरी ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि मैं भी अपना स्वाभाविक खेल ही खेलूंगा. पहले टेस्ट मैं मुझे आत्मविश्वास नहीं था और दूसरे टेस्ट में डिफेंसिव क्रिकेट खेलने के चक्कर में में आउट हो गया. भारत में अपने बल्लेबाजी स्वभाव से विपरीत खेलना अच्छा नहीं होता है. मैं अपने स्वीप शॉट भी खेलूंगा. बता दें, कि कैरी इस सीरीज में कोई भी बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे हैं. उनका इस सीरीज में सर्वाधिक स्कोर 36 रन रहा है जोकि उन्होंने पहले टेस्ट की पहली पारी में बनाया था. 

दोनों टीमों के लिए अहम मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों के लिए यह मैच महत्वपूर्ण है. भारत के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिहाज से मैच जीतना जरूरी है जबकि ऑस्ट्रेलिया के लिए सीरीज बराबर करने के नजरिए से जरूरी है. ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट मैच जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बना चुकी है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news