IND vs AUS: टॉस होते ही टूट गया इस खिलाड़ी का दिल, नहीं मिली अहमदाबाद टेस्ट में भी जगह
Advertisement

IND vs AUS: टॉस होते ही टूट गया इस खिलाड़ी का दिल, नहीं मिली अहमदाबाद टेस्ट में भी जगह

Ahmedabad Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में चौथा टेस्ट मैच शुरू हो चुका है. इस मैच का टॉस हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला बेहद ही अहम है. इस मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री भी मौजूद हैं. 

IND vs AUS: टॉस होते ही टूट गया इस खिलाड़ी का दिल, नहीं मिली अहमदाबाद टेस्ट में भी जगह

Ishan Kishan not included in 4th Test: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा मैच शुरू हो चुका है. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने जैसे ही प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव बताया वैसे ही ड्रेसिंग रूम में बैठे एक खिलाड़ी का दिल टूट गया. दरअसल, इस खिलाड़ी को इस सीरीज के किसी भी मुकाबले में टीम में जगह नहीं मिली. पूरी सीरीज ये खिलाड़ी बेंच पर ही बैठा रह गया. 

इस खिलाड़ी का टूटा दिल 

चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया में एक बदलाव हुआ है लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को अभी भी टीम में जगह नहीं मिली है. किशन के ऊपर तरजीह भरत को ही दी गई. बता दें, कि भरत के बल्ले से पिछले तीनों टेस्ट मैच में रन नहीं निकले हैं. ये कयास लगाए जा रहे थे कि भरत की जगह ईशान किशन को चौथे टेस्ट में मौका दिया जा सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ टीम में विकेटकीपर केएस भरत को ही जगह मिली है. 

टीम में हुआ एक बदलाब 

रोहित शर्मा ने टॉस के वक्त बताया कि टीम में एक बदलाव किया गया है. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह मोहम्मद शमी की इस टेस्ट में जगह मिली है. बता दें, कि शमी को इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में हुए टेस्ट मैच में आराम दिया गया था. उनकी जगह उमेश यादव को टीम में जगह मिली थी लेकिन अब इस मैच में मोहम्मद सिराज को टीम से बाहर कर दिया गया है. 

चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, केएस भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news