WATCH: भारत को मिल गया 'नास्त्रेदमस', गेंद फेंकने से पहले ही कर देता है 'सिक्स' की भविष्यवाणी! VIDEO देख हो जाएगा यकीन
Advertisement

WATCH: भारत को मिल गया 'नास्त्रेदमस', गेंद फेंकने से पहले ही कर देता है 'सिक्स' की भविष्यवाणी! VIDEO देख हो जाएगा यकीन

Indore Test: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के तीसरे टेस्ट से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कमेंटेटर खुद भारतीय दिग्गज को 'नास्त्रेदमस' बता रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसा इस दिग्गज ने कहा, वही सच साबित हुआ.

nastredamas

India vs Australia, Dinesh Karthik Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में भारतीय टीम की पहली पारी 109 रन पर ही सिमट गई. ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल समाप्त होने तक अपने 4 विकेट गंवा दिए लेकिन 156 रन बनाते हुए 47 रनों की बढ़त हासिल की. इस बीच एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कमेंटेटर खुद भारतीय दिग्गज को 'नास्त्रेदमस' बता रहे हैं.

भारत के इस दिग्गज को बताया 'नास्त्रेदमस'

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सटीक भविष्यवाणी कर सभी को हैरान कर दिया. दिनेश की इस भविष्यवाणी से प्रभावित होकर साथी कमेंटेटर ने उन्हें 'नास्त्रेदमस' करार दे दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे दिनेश कार्तिक ने ही अपने आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है. बता दें, नास्त्रेदमस फ्रांस के मशहूर भविष्यवक्ता थे जिन्होंने दुनिया को लेकर कई भविष्यवाणियां कीं जिनमें कई सच भी साबित हुईं.

एकदम सच साबित हुई कार्तिक की भविष्यवाणी 

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप रही. टीम इंडिया 33.2 ओवर में केवल 109 रन ही बना सकी. विराट कोहली और शुभमन गिल के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाया. निचले क्रम में उमेश यादव ने छोटी मगर अच्छी पारी खेली जिसके कारण टीम इंडिया 100 रन के आंकड़े को पार कर पाई. उमेश ने 13 गेंदों पर 17 रन बनाए जिसमें 2 शानदार छक्के और एक चौका शामिल रहा. इसी दौरान कार्तिक ने एक भविष्यवाणी की जो सच साबित हुई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

उमेश यादव ने जड़ा छक्का, कार्तिक ने पहले ही बता दिया था

दरअसल, नाथन लियोन पारी का 30वां ओवर करने के लिए आए. दिनेश कार्तिक कमेंट्री बॉक्स में थे, उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद से पहले ही भविष्यवाणी कर दी कि उमेश यादव इस पर छक्का लगाएंगे या फिर आउट हो जाएंगे. लियोन की इस गेंद को उमेश यादव ने मिड विकेट के ऊपर से खेलते हुए छक्के के लिए भेज दिया. ये देख साथी कमेंटेटर ने दिनेश कार्तिक को 'नास्त्रेदमस' करार दे दिया. बाद में कार्तिक ने इसका वीडियो भी शेयर किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news