IND vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच में खेलता दिखाई नहीं देगा ये खिलाड़ी! बेंच पर ही निकलेगी पूरी सीरीज
Advertisement

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच में खेलता दिखाई नहीं देगा ये खिलाड़ी! बेंच पर ही निकलेगी पूरी सीरीज

IND vs AUS 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. ये खिलाड़ी शुरुआती दो मैचों में भी बेंच पर ही दिखाई दिया था. 

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट मैच में खेलता दिखाई नहीं देगा ये खिलाड़ी! बेंच पर ही निकलेगी पूरी सीरीज

India vs Australia 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. टीम इंडिया सीरीज का तीसरा मैच जीतते ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी. भारतीय सेलेक्टर्स ने आखिरी दो मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया है. इस टीम में एक घातक गेंदबाज की वापसी हुई है. लेकिन इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

तीसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल 

दोनों टीमों के बीच खेले गए दूसरे मैच से पहले बीसीसीआई ने 31 साल के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को टीम से रिलीज करने का फैसला किया था. जयदेव को रणजी ट्रॉफी फाइनल में सौराष्ट्र की तरफ से खेलने के लिए रिलीज किया गया था. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को अब आखिरी दो मैचों के लिए टीम में शामिल कर दिया गया है. लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में मौका मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

ये दो खिलाड़ी कप्तान की पहली पसंद 

इस सीरीज में अभी तक कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 में सिर्फ 2 तेज गेंदबाजों को ही प्लेइंग 11 में मौका दिया है. ये दो गेंदबाज मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी हैं. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने इस सीरीज में अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को आने वाले मैचों में भी बेंच पर बैठना पड़ सकता है. 

बांग्लादेश के दौरे पर मिला था मौका

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) को  बांग्लादेश के दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिली थी. इस सीरीज में उन्हें एक मैच खेलने का मौका भी मिला था. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जयदेव उनादकट ने 50 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि दूसरी पारी में उन्हें एक विकेट मिला था. इससे पहले वह साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैच खेला था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news