IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले सामने आया बड़ा अपडेट, चोट से ठीक हुआ ये खिलाड़ी; Playing 11 में मिलेगी एंट्री
Advertisement

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले सामने आया बड़ा अपडेट, चोट से ठीक हुआ ये खिलाड़ी; Playing 11 में मिलेगी एंट्री

IND vs AUS 3rd Test Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से खेला जाएगा. इस मैच से पहले एक खिलाड़ी ने अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. 

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट से पहले सामने आया बड़ा अपडेट, चोट से ठीक हुआ ये खिलाड़ी; Playing 11 में मिलेगी एंट्री

IND vs AUS 3rd Test Holkar Stadium: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में (Holkar Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच से पहले एक खिलाड़ी ने अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. ये खिलाड़ी सीरीज के इस अहम मैच से पहले पूरी तरह फिट हो गया है और प्लेइंग 11 में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

चोट से ठीक हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने कहा है कि वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट के लिए 100 प्रतिशत तैयार हैं. उंगली में फ्रैक्चर के कारण पहले दो मैचों में वो नहीं खेल पाए थे. चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट एक से पांच मार्च तक इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होना है. ऑलराउंडर को दिल्ली में दूसरे टेस्ट में खेलने पर विचार किया गया था, लेकिन नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए चोट लगने के बाद मैच से पहले उन्हें बाहर कर दिया गया था. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ी खुशखबरी

उंगली की चोट से ग्रीन की वापसी ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अच्छी खबर है, क्योंकि कप्तान पैट कमिंस, डेविड वॉर्नर और जोश हेजलवुड ने हाल के दिनों में अलग-अलग कारणों से घर लौट गए हैं. फॉक्स क्रिकेट ने ग्रीन के हवाले से कहा, 'पिछले मैच में मैं खेलने के बहुत करीब था, लेकिन मुझे लगता है कि शायद एक अतिरिक्त सप्ताह होने से काफी मदद मिली है, इसलिए मैं 100 प्रतिशत फिट हूं. मुझे लगता है कि नेट्स में कुछ ऐसे उदाहरण हैं जहां मैं शायद स्वीप करने का प्रयास करूंगा. मैंने फिल्डिंग, बैटिंग और गेंदबाजी का काफी अभ्यास किया है. इससे मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला है. 

इस खिलाड़ी की भी तीसरे टेस्ट में होगी एंट्री

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) भी इंदौर में वापसी के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'मेरी गेंदबाजी वास्तव में अच्छी हो रही है, मुझे लगता है कि हमने शायद सोचा था कि उंगली की चोट और दर्दनाक हो सकती है लेकिन यह पूरी तरह से ठीक है.' आपको बता दें कि ग्रीन अगस्त तक स्वदेश ऑस्ट्रेलिया नहीं लौटेंगे. टेस्ट सीरीज के बाद, वह तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत में रहेंगे. फिर पिछले साल की नीलामी में दूसरी सबसे महंगे खिलाड़ी के रूप में सीधे मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल में जाएंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news