IND vs AUS: बीसीसीआई ने अचानक किया बड़ा ऐलान, टीम इंडिया को बुलाने पड़े चार नए खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11889794

IND vs AUS: बीसीसीआई ने अचानक किया बड़ा ऐलान, टीम इंडिया को बुलाने पड़े चार नए खिलाड़ी

IND vs AUS 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया ने चौंकाने वाला फैसला लिया है. टीम इंडिया ने आखिरी मैच के लिए 4 नए खिलाड़ियों को बुलाया है.

IND vs AUS: बीसीसीआई ने अचानक किया बड़ा ऐलान, टीम इंडिया को बुलाने पड़े चार नए खिलाड़ी

IND vs AUS 3rd ODI Match: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया पहले गेंदबाजी कर रही है. इस मैच के लिए टीम इंडिया ने प्लेइंग 11 में कई बड़े बदलाव किए हैं. वहीं, खास बात ये है कि टीम इंडिया ने आखिरी मैच के लिए 4 नए खिलाड़ियों को भी बुलाया है. बता दें कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की कमी के चलते ये फैसला लिया है.

टीम इंडिया को बुलाने पड़े चार नए खिलाड़ी

ये मैच सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (Saurashtra Cricket Association Stadium) में खेला जाएगा. इस मैच की शुरुआत से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बताया कि ईशान किशन बुखार की चपेट में आने चलते सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे. वहीं, चार लोकल क्रिकेटरों को बुलाया गया है, जो ड्रिंक्स ब्रेक में मैदान पर खिलाड़ियों को ड्रिंक्स सर्व कर सकें और साथ ही ड्रेसिंग रूम के मैसेज पहुंचा सकें.

इस युवा खिलाड़ियों को दिया गया मौका

टॉस के ठीक बाद बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि ईशान किशन बीमारी के चलते सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं हैं, जबकि चार लोकल स्टेट खिलाड़ी धर्मेंद्र जडेजा, प्रिराक मांकड़, विश्वराज जडेजा और हार्विक देसाई टीम इंडिया को ड्रिंक्स देने और फील्डिंग में सपोर्ट करेंगे. वहीं, रोहित शर्मा, विराट कोहली और कुलदीप यादव की प्लेइंग 11 में वापसी हुई है.

भारत की प्लेइंग-11:

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11

मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, तनवीर सांघा, जोश हेजलवुड.

Trending news