IND vs AUS: टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हुआ ये घातक खिलाड़ी! एक बार फिर नहीं मिला खेलने का मौका
Advertisement
trendingNow11575074

IND vs AUS: टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हुआ ये घातक खिलाड़ी! एक बार फिर नहीं मिला खेलने का मौका

India vs Australia: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे मैच में भी टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है. ये खिलाड़ी अपने आखिरी टेस्ट मैच में मैन ऑफ द मैच बना था. 

IND vs AUS: टीम इंडिया में अनदेखी का शिकार हुआ ये घातक खिलाड़ी! एक बार फिर नहीं मिला खेलने का मौका

IND vs AUS 2nd Test: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच दिल्ली में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया नई प्लेइंग  11 के साथ उतरी है. कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जगह श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम में शामिल किया. लेकिन एक खिलाड़ी इस मैच में अपनी जगह नहीं बना सका है. ये खिलाड़ी पहले मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं था. 

इस खिलाड़ी को फिर नहीं मिली जगह 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने तीन स्पिनर्स को प्लेइंग 11 में शामिल किया है. लेकिन घातक चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस मैच का हिस्सा नहीं बन सके हैं. वह पहले मैच में भी प्लेइंग 11 में चुने नहीं गए थे. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस समय काफी शानदार फॉर्म में भी हैं, लेकिन उन्हें बेंच पर ही बैठना पड़ रहा है. 

इन स्पिनर्स को प्लेइंग 11 में किया शामिल 

इस मैच में बतौर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और अक्षर पटेल (Axar Patel) को टीम में शामिल किया गया है. पहले मैच में भी ये तीनों खिलाड़ी प्लेइंग 11 का हिस्सा बने थे. हालिया समय में इन खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है, ऐसे में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को आने वाले मैचों में भी बेंच पर बैठना पड़ सकता है. 

अपने आखिरी मैच में किया शानदार प्रदर्शन 

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच बांग्लादेश के दौरे पर खेला था. चटगांव में खेले गए अपने पिछले टेस्ट मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)व ने कहर मचाते हुए 40 रन बनाए थे और 8 विकेट भी झटके थे, जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया था. लेकिन इस सीरीज के अगले ही मैच में उन्होंने प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता दिखाया गया था.

टीम इंडिया की प्लेइंग 11 

रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news