World Cup: लगातार 2 हार के बाद बदलेगी पाकिस्तान की टीम? इमाम ने कर दिया बड़ा इशारा
Advertisement

World Cup: लगातार 2 हार के बाद बदलेगी पाकिस्तान की टीम? इमाम ने कर दिया बड़ा इशारा

Imam Ul Haq Statement : पाकिस्तान की टीम को वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में लगातार 2 मैचों में हार झेलनी पड़ी. अब उसका सामना अफगानिस्तान से 23 अक्टूबर को चेन्नई में होना है. इस बीच इमाम उल हक (Imam Ul Haq) ने बड़ा बयान दिया है.

World Cup: लगातार 2 हार के बाद बदलेगी पाकिस्तान की टीम? इमाम ने कर दिया बड़ा इशारा

Pakistan vs Afghanistan, ODI World Cup : बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी में खेल रही पाकिस्तान की टीम को वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में लगातार 2 मैचों में हार झेलनी पड़ी. उसे चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और फिर ऑस्ट्रेलिया ने हराया. अब उसका सामना चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अफगानिस्तान से 23 अक्टूबर यानी सोमवार को होना है. इस बीच पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी इमाम उल हक (Imam Ul Haq) ने बड़ा बयान दिया है.

अब मिलेगा 'नई' टीम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार 2 मैचों में हार का सामना करने वाले पाकिस्तान के ओपनर इमाम-उल-हक ने रविवार को वादा किया कि सोमवार को अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उनकी टीम नए अवतार में नजर आएगी. इमाम ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘हमने अभी तक टूर्नामेंट में 4 मैच खेले हैं और इनमें 2 में जीत और 2 में हार मिली. हम मानते हैं कि हमने पिछले 2 मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है.’

स्पिनरों को मिलेगा फायदा 

इमाम ने आगे कहा, ‘हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा. यही मायने रखता है कि आप मैच में कैसा प्रदर्शन करते हैं. आप जितनी चाहे उतनी बात कर सकते हैं लेकिन अहम यही है कि आप उस दिन कैसा खेलते हैं. हमने इस बारे में बात की है. आप चेन्नई में एक नई टीम देखेंगे.’ पाकिस्तान के स्पिनर वर्ल्ड कप में अब तक प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे हैं और चेपॉक मैदान की पिच स्पिनरों के अनुकूल होगी. अफगानिस्तान की टीम में राशिद खान, मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी जैसे विश्व स्तरीय स्पिनर हैं.

तैयारियों पर भी बोले इमाम

अफगानिस्तान के वर्ल्ड क्लास स्पिनरों के खिलाफ तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर इमाम ने कहा, ‘हमारे पास अब नये सिरे से तैयारी करने का मौका नहीं है. हम टूर्नामेंट के बीच में हैं और मैं नहीं मानता कि अब हमारे पास किसी भी तरह की और प्रैक्टिस का मौका है. हम यहां सिर्फ परिस्थितियों से सामंजस्य बैठाने की कोशिश कर रहे हैं. हमने पहले ही सभी तैयारियां कर ली हैं. हमने हंबनटोटा में अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले खेले हैं, जहां हमने 3-0 से जीत हासिल की थी. वहां की परिस्थितियां भी पूरी तरह से स्पिनरों के अनुकूल थी.’ (PTI से इनपुट)

 

Trending news