WTC Final: इस खिलाड़ी के आते ही टीम इंडिया की ताकत हो गई दोगुनी, भारत को अकेले दम पर जिता देगा ICC ट्रॉफी!
Advertisement

WTC Final: इस खिलाड़ी के आते ही टीम इंडिया की ताकत हो गई दोगुनी, भारत को अकेले दम पर जिता देगा ICC ट्रॉफी!

Team India: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया में एक खूंखार क्रिकेटर की एंट्री हुई है. इस खिलाड़ी के आने से टीम इंडिया की ताकत पहले के मुकाबले दोगुनी हो गई है. ये क्रिकेटर इतना ज्यादा घातक है कि वह अपने विस्फोटक खेल से भारत को 10 साल बाद ICC की ट्रॉफी जिता सकता है. 

WTC Final: इस खिलाड़ी के आते ही टीम इंडिया की ताकत हो गई दोगुनी, भारत को अकेले दम पर जिता देगा ICC ट्रॉफी!

ICC WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए टीम इंडिया में एक खूंखार क्रिकेटर की एंट्री हुई है. इस खिलाड़ी के आने से टीम इंडिया की ताकत पहले के मुकाबले दोगुनी हो गई है. ये क्रिकेटर इतना ज्यादा घातक है कि वह अपने विस्फोटक खेल से भारत को 10 साल बाद ICC की ट्रॉफी जिता सकता है. भारत ने साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बाद से अभी तक कोई भी ICC का बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीता है. ये खिलाड़ी हालांकि टीम इंडिया का सपना पूरा कर सकता है.  टीम इंडिया 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मैच खेलेगी. इंग्लैंड के शहर लंदन में स्थित केनिंगटन ओवल के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मैच खेला जाएगा. 

इस खिलाड़ी के आते ही टीम इंडिया की ताकत हो गई दोगुनी

ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में ये बॉलर कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा हथियार साबित होगा. मोहम्मद शमी अपनी कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस हैं. मोहम्मद शमी के पास इंग्लैंड में खेलने का अनुभव है इससे वह टीम इंडिया के लिए फायदेमंद हो सकते हैं. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पारी की शुरुआत से ही बहुत कातिलाना गेंदबाजी करते हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी पिच पर विकेट चटका सकते हैं. 

भारत को अकेले दम पर जिता देगा ICC ट्रॉफी! 

मोहम्मद शमी इतने ज्यादा घातक गेंदबाज है कि वह अपने विस्फोटक खेल से भारत को 10 साल बाद ICC की ट्रॉफी जिता सकते हैं. मोहम्मद शमी 140 Kmph से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. मोहम्मद शमी अपनी धारदार स्विंग गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. मोहम्मद शमी नई और पुरानी ड्यूक गेंद से विकेट लेने में माहिर हैं. ओवल की पिच स्विंग और सीम वाली होगी और शमी जिस तरह के गेंदबाज हैं, वह इंग्लैंड में अपनी स्विंग, बाउंस और सीम बॉलिंग से कहर मचा सकते हैं.

बहुत कातिलाना गेंदबाज

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. वह स्विंग और रिवर्स स्विंग के बड़े महारथी हैं. मोहम्मद शमी ने टीम इंडिया की तरफ से 63 टेस्ट मैचों में अपने नाम 225 विकेट लिए हैं. वह अपने खिलाफ बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं देते हैं. शमी ने टीम इंडिया के लिए अपना पिछला टेस्ट मैच  मार्च 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में खेला था. मोहम्मद शमी की अतिरिक्त गति और हार्ड लेंथ गेंदें डालने की क्षमता उन्हें बहुत कातिलाना गेंदबाज बनाती हैं. 

Trending news