मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने बल्ले से मचाया तहलका, सिर्फ 77 गेंदों में ठोके 126 रन
Advertisement

मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने बल्ले से मचाया तहलका, सिर्फ 77 गेंदों में ठोके 126 रन

Tilak Verma Run: तिलक वर्मा बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में मणिपुर के खिलाफ तूफानी सेंचुरी लगाई है. उन्होंने सिर्फ 77 गेंदों में ही 126 रन बना डाले. 

Twitter

Tilak Verma Batting: भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. वहीं, घरेलू क्रिकेट में विजय हजारे ट्रॉफी में दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. हैदराबाद ने तिलक वर्मा की धमाकेदार बल्लेबाजी की वजह से मणिपुर को 7 विकेट से शिकस्त दी. तिलक ने तूफानी शतक लगाकर सभी का दिल जीत लिया. 

तिलक वर्मा ने लगाया शतक 

मणिपुर ने हैदराबाद को जीतने के लिए 192 रनों का टारगेट दिया, जिसे हैदराबाद ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. हैदराबाद की तरफ से तिलक वर्मा ने तूफानी पारी खेलते हुए सिर्फ 77 गेंदों में ही 126 रन बनाए, जिसमें 14 चौके और 7 छक्के शामिल हैं. उनकी बैटिंग देखकर विरोधी गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. अगर तिलक के चौके-छक्कों को मिलाए तो उन्होंने 21 गेंद पर ही 98 रन बना डाले. उनकी वजह से ही हैदराबाद टीम जीतने में सफल रही. 

मुंबई इंडियंस ने किया रिटेन 

तिलक वर्मा को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 नीलामी से पहले रिटेन किया है. आईपीएल 2022 में उन्होंने कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने पिछले सीजन 14 मैचों में 397 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत 36.09 का रहा. इसमें 2 अर्धशतक भी शामिल थे. अब वह विजय हजारे टूर्नामेंट में भी बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं. अपने खतरनाक प्रदर्शन के दम पर उन्होंने टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

तिलक वर्मा विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं. आईपीएल 2022 में आतिशी बैटिंग देखकर कप्तान रोहित शर्मा ने भी उनकी तारीफ की थी. विजय हजारे टूर्नामेंट में उनका लगातार ये दूसरा शतक है. वहीं, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका कुल ये पांचवां शतक है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news