Team India: इस घातक क्रिकेटर ने टीम इंडिया में एंट्री के लिए ठोका दावा, धमाकेदार प्रदर्शन से लूट रहा चर्चा
Advertisement
trendingNow11391578

Team India: इस घातक क्रिकेटर ने टीम इंडिया में एंट्री के लिए ठोका दावा, धमाकेदार प्रदर्शन से लूट रहा चर्चा

Team India cricketer: टीम इंडिया में एंट्री के लिए एक युवा और घातक क्रिकेटर ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर दावा ठोका है. इस क्रिकेटर ने एक ऐसा कमाल किया है, जिससे ये खूब चर्चा लूट रहा है. ऑफ स्पिन बॉलिंग और विस्फोटक बैटिंग में माहिर इस क्रिकेटर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तहलका मचा दिया है.

Team India: इस घातक क्रिकेटर ने टीम इंडिया में एंट्री के लिए ठोका दावा, धमाकेदार प्रदर्शन से लूट रहा चर्चा

Indian Cricket Team: टीम इंडिया में एंट्री के लिए एक युवा और घातक क्रिकेटर ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर दावा ठोका है. इस क्रिकेटर ने एक ऐसा कमाल किया है, जिससे ये खूब चर्चा लूट रहा है. ऑफ स्पिन बॉलिंग और विस्फोटक बैटिंग में माहिर दिल्ली के युवा क्रिकेटर ऋतिक शौकीन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तहलका मचा दिया है.  

इस घातक क्रिकेटर ने टीम इंडिया में एंट्री के लिए ठोका दावा

दरअसल, ऋतिक शौकीन सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के पहले 'इम्पैक्ट प्लेयर' बन गए हैं. इस क्रिकेटर ने मंगलवार को सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में दिल्ली के लिए खेलते हुए मणिपुर के खिलाफ मैच में एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. ऋतिक शौकीन ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में पहला सब्स्टिट्यूड विकल्प बनकर बतौर 'इम्पैक्ट प्लेयर' इतिहास रच दिया है. 

धमाकेदार प्रदर्शन से लूट रहा चर्चा

ऋतिक शौकीन को मणिपुर के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी मैच में एक इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में लाया गया. इसके बाद इस खिलाड़ी ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए मणिपुर के खिलाफ मैच में 3 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट चटकाए और दिल्ली को मणिपुर के खिलाफ जीत दिलाने में बड़ा रोल निभाया.

टीम इंडिया में एंट्री का भी प्रबल दावेदार 

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 167 रन बनाए थे और मणिपुर के सामने 168 रनों का टारगेट रखा. जवाब में मणिपुर की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट पर 96 रन ही बना पाई और दिल्ली ने 71 रनों से मैच जीत लिया. इस जीत के बाद ऑफ स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर ऋतिक शौकीन की जमकर तारीफ हो रही है. इस खिलाड़ी को जल्द ही टीम इंडिया में एंट्री का भी प्रबल दावेदार माना जा रहा है. 

इस साल मुंबई इंडियंस के लिए कुल 5 IPL मैच खेले

ऋतिक शौकीन ने इस साल की शुरुआत में मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में डेब्यू किया था और व्हाइट बॉल क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से अभी तक सभी को प्रभावित किया था. ऋतिक शौकीन ने इस साल मुंबई इंडियंस के लिए कुल 5 आईपीएल मैच खेले जिसमें उन्होंने कसी हुई गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. जल्द ही ये खिलाड़ी टीम इंडिया में एंट्री भी मार सकता है.

(With IANS Inputs)

Trending news