Video: हार्दिक पांड्या ने अपने इस शॉट ने दर्शकों को किया हैरान, एक टांग पर खड़े होकर जड़ दिया जबरदस्त छक्का
Advertisement

Video: हार्दिक पांड्या ने अपने इस शॉट ने दर्शकों को किया हैरान, एक टांग पर खड़े होकर जड़ दिया जबरदस्त छक्का

IND vs NZ 3rd T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने एक शानदार छक्का जड़ा. पांड्या के इस शॉर्ट को देख सभी हैरान रह गए. 

Photo (Twitter)

Hardik Pandya IND vs NZ 3rd T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मैच बारिश के चलते पूरा नहीं खेला जा सका. ये मैच बारिश की वजह से डकवर्थ लुईस नियम से टाई रहा, इसी के साथ टीम इंडिया ने ये सीरीज 1-0 से नाम की. इस मैच के दौरान टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या के बल्ले से एक आक्रामक पारी देखने को मिली. हार्दिक पांड्या ने अपनी इस पारी में एक ऐसा शॉर्ट जड़ा जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पांड्या ने एक टांग पर खड़े होकर जड़ा छक्का

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) तीसरे टी20 में जब बल्लेबाजी पर आए तो उन्होंने चौकों-छक्कों की बरसात कर दी. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया की पारी के पांचवें ओवर में एक हैरान कर देने वाला छक्का जड़ा. इस ओवर में न्यूजीलैंड के गेंदबाज टीम साउदी गेंदाबाजी कर रहे थे. उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद खतरनाक बाउंसर डाली जिसे पांड्या ने एक टांग पर खड़े होकर बाउंड्री लाइन के पार पहुंचा दिया. पांड्या का ये शॉर्ट देख कांमेंट्रेटर भी हैरान रहे गए. उनके इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

टीम इंडिया की पारी को संभाला 

इस मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. टीम इंडिया ने 21 रन पर ही ओपनर ऋषभ पंत, ईशान किशन और श्रेयस अय्यर का विकेट गंवा दिया था. इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम की पारी को संभाला और स्कोर को भी आगे बढ़ाया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस मैच में 18 गेंदों पर नाबाद 30 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 166.66 की स्ट्राइक रेट से 3 चौके और 1 छक्का जड़ा. 

बारिश की वजह से मैच हुआ टाई 

न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में ही 160 रन के स्कोर पर सिमट गई थी. टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज के चार-चार विकेट हासिल किए. 161 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने चार विकेट पर 75 रन बना लिए थे. दीपक हुड्डा 9 और हार्दिक पांड्या 30 रन बनाकर क्रीज पर थे, तभी बारिश की वजह से ये मैच रोकना पड़ा और बाद में टाई घोषित कर दिया गया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news