Wasim Akram: वसीम अकरम और वकार यूनिस का बड़ा दावा, रोहित के बाद ये प्लेयर बनेगा भारत का कप्तान!
Advertisement
trendingNow11410111

Wasim Akram: वसीम अकरम और वकार यूनिस का बड़ा दावा, रोहित के बाद ये प्लेयर बनेगा भारत का कप्तान!

Indian Team: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम और वकार यूनिस ने भारत के एक स्टार खिलाड़ी को टीम इंडिया का अगला कप्तान बताया है. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. 

Twitter

Wasim Akram Waqar Younis: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से बहुत ही शानदार खेल दिखा रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को ढेरों मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व घातक तेज गेंदबाज वसीम अकरम और वकार यूनिस ने उन्हें भारत का अगला भावी कप्तान बताया है. 

वसीम अकरम ने कही ये बात 

वसीम अकरम ने बोलते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या ने पहली बार आईपीएल में कप्तानी की है और पहली ही बार में अपनी टीम को ट्रॉफी जिताई. वह मानसिक रूप से मजबूत हुआ है. टीम उसका रोल फिनिशर का है और वह इसे अच्छे तरीके से निभा रहा है. 

हार्दिक को बताया अगला कप्तान 

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने कहा, 'अगर वह अगला भारतीय कप्तान बने तो मुझे बिल्कुल हैरानी नहीं होगी.' वहीं, वसीम अकरम ने आगे बोलते हुए कहा, 'पहले वह आईपीएल में कप्तान बना. वहां जीता अभी वो टीम में एक मेन फोर्स है. वह कप्तान को सलाह देता है. उसका अपना एक प्रभाव है. वह शांत स्वभाव का है और सीख रहा है.' 

पाकिस्तान के खिलाफ किया कमाल 

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की. उन्होंने एक चौका और दो छक्कों की मदद से 37 गेंदों में 40 रन बनाए और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए उन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर 3 अहम विकेट हासिल किए. उनके ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से ही टीम इंडिया जीत दर्ज करने में सफल रही. उन्होंने भारत के लिए भारत के लिए 11 टेस्ट मैच, 66 वनडे मैच और 74 टी20 मैच खेले हैं.  

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news