T20 WC: हार्दिक पांड्या की इस इंग्लिश ऑलराउंडर से तुलना, दिग्गज क्रिकेटर बोला- टी20 वर्ल्ड कप में मचाएंगे धमाल
Advertisement
trendingNow11376590

T20 WC: हार्दिक पांड्या की इस इंग्लिश ऑलराउंडर से तुलना, दिग्गज क्रिकेटर बोला- टी20 वर्ल्ड कप में मचाएंगे धमाल

Hardik Pandya: टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 16 अक्टूबर से होना है. इस बीच दक्षिण अफ्रीका के महान ऑलराउंडर जैक कैलिस ने कहा कि हार्दिक पंड्या और बेन स्टोक्स अपनी-अपनी टीम के लिए इस टूर्नामेंट में बड़ी भूमिका निभाएंगे.

Hardik Pandya (Instagram)

Hardik Pandya vs Ben Stokes: टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या की गिनती मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में होती है. टीम इंडिया को मजबूती देने वाले हार्दिक पांड्या के बारे में कई दिग्गज अपनी राय रखते हैं. अब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज जैक कैलिस ने उनकी तुलना इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से की है. उन्होंने साथ ही कहा कि ये दोनों ऑलराउंडर अपनी-अपनी टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभाएंगे.

कैलिस बोले- अपनी टीम की बदल सकते हैं किस्मत

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज और क्रिकेट के महान खिलाड़ी जैक कैलिस ने हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स को सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर की लिस्ट में शामिल किया है. उन्होंने साथ ही टीम में विश्व स्तरीय हरफनमौला खिलाड़ी होने की अहमियत पर जोर दिया. कैलिस को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी20 विश्व कप में इस जोड़ी का बड़ा प्रभाव होगा. उन्होंने कहा कि हार्दिक और बेन स्टोक्स, ऐसे खिलाड़ी हैं जो कम ही देखने को मिलते हैं. कैलिस का मानना ​​​​है कि आईसीसी के आगामी मेगा इवेंट में पांड्या और स्टोक्स, दोनों अपनी-अपनी टीम की किस्मत बदल सकते हैं.

हार्दिक और स्टोक्स के बीच अच्छी भिड़ंत

कैलिस ने एनडीटीवी से कहा, 'ये दोनों (हार्दिक पांड्या और बेन स्टोक्स) विश्व स्तर के ऑलराउंडर हैं. दोनों ही ऐसे ऑलराउंडर हैं जिनकी आपको देखभाल करने की जरूरत है. मुझे यकीन है कि ये दोनों अपनी-अपनी टीम के लिए एक बड़ी भूमिका निभाएंगे. मुझे लगता है कि यह उन दोनों के बीच भी एक अच्छी भिड़ंत होगी.'

भारत और दक्षिण अफ्रीका को बताया दावेदार

टी20 वर्ल्ड कप का आगाज 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है. कैलिस ने इस बारे में कहा, 'मुझे लगता है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका, दोनों टीमों पर टी20 वर्ल्ड कप में नजरें रहेंगी. फिलहाल भारत में इन दोनों टीमों के बीच अहम सीरीज खेली जा रही है. मुझे लगता है कि ये विश्व कप में दो टीमें होंगी, जो प्रबल दावेदार हैं. आपको अपने लक्ष्य को पाने के लिए भाग्य की जरूरत होगी. उम्मीद है, खासतौर से दक्षिण अफ्रीका के दृष्टिकोण से, यह हमारे लिए एक अच्छा वर्ल्ड कप होगा.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news