Team India: WTC फाइनल से पहले रोहित को मिली खुशखबरी, अब तो चैंपियन बनना पक्का!
Advertisement

Team India: WTC फाइनल से पहले रोहित को मिली खुशखबरी, अब तो चैंपियन बनना पक्का!

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच (WTC Final-2023) लंदन में 7 जून से खेला जाना है. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ी खुशखबरी आई है, जिससे कप्तान रोहित शर्मा भी काफी खुश होंगे.

rohit sharma good news

World Test Championship Final-2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच (IND vs AUS) वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final-2023) मुकाबला 7 जून से लंदन में खेला जाएगा. इस मैच के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम का ऐलान भी कर दिया है लेकिन लेकिन एक के बाद एक बुरी खबर आईपीएल के दौरान ही आ रही है. अब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए खुशखबरी आई है.

7 जून से लंदन में भिड़ेंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया

धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम 7 जून से लंदन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच खेलेगी. लंदन के केनिंगटन ओवल मैदान पर होने वाले इस मैच को जो भी टीम जीतेगी, पहली बार ट्रॉफी अपने नाम करेगी. भारत पहले भी फाइनल में पहुंचा था लेकिन तब न्यूजीलैंड ने बाजी मार ली. इससे पहले ही टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज आई है.

मैच फिट हुआ ये खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ी खबर आई है. पेसर उमेश यादव केनिंगटन ओवल में होने वाले भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए उपलब्ध होंगे. उमेश मांसपेशियों में खिंचाव से उबर रहे हैं, लेकिन उनकी स्थिति गंभीर नहीं है. बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) की मेडिकल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की मेडिकल टीम के साथ मिलकर इस तेज गेंदबाज पर नजर रख रही है. 

BCCI अधिकारी ने दिया अपडेट

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से इस बात की पुष्टि की है. अधिकारी ने कहा, 'शार्दुल और उमेश टीम के लिए दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और हमारे पास लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, वे दोनों ठीक हैं. शार्दुल फिट और फाइन हैं. उमेश रिकवर कर रहे हैं लेकिन दो हफ्ते में पूरी तरह फिट हो जाएंगे. हां, जयदेव का मामला फिलहाल थोड़ा चिंताजनक है, लेकिन हमारे पास अब भी समय है. अभी जल्दी करने की कोई जरूरत नहीं है.'

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट

जरूर पढ़ें

ईशान नहीं, मुंबई के इस खिलाड़ी को मिलेगा WTC फाइनल में मौका! अब ICC ट्रॉफी पक्की
हार्दिक पांड्या को लगा बहुत बड़ा झटका, बीच सीजन में साथ छोड़ गया ये मैच-विनर

Trending news