Asia Cup Final: अरबों फैंस के लिए खुशखबरी! बारिश से धुला एशिया कप फाइनल मैच तो मिलेगा एक और मौका
Advertisement

Asia Cup Final: अरबों फैंस के लिए खुशखबरी! बारिश से धुला एशिया कप फाइनल मैच तो मिलेगा एक और मौका

Colombo Weather Update : एशिया कप का फाइनल मुकाबला (Asia Cup-2023 Final) 17 सितंबर यानी रविवार को खेला जाना है. ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसे लेकर भारत और श्रीलंका के करोड़ों-अरबों क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं. 

Asia Cup Final: अरबों फैंस के लिए खुशखबरी! बारिश से धुला एशिया कप फाइनल मैच तो मिलेगा एक और मौका

India vs Sri Lanka, Asia Cup Final : भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप (Asia Cup-2023 Final) का फाइनल मैच 17 सितंबर यानी रविवार को खेला जाना है. इस मैच को लेकर भारत और श्रीलंका के करोड़ों-अरबों क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित हैं. सुपर-4 राउंड के आखिरी मैच में भारतीय टीम को बांग्लादेश ने मात दी. इसके बावजूद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने सुपर-4 राउंड में टॉप पर रहते हुए फाइनल का टिकट हासिल किया.

भारत को मिली बांग्लादेश से हार

भारतीय टीम को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए सुपर-4 राउंड के आखिरी मैच में बांग्लादेश ने 6 रनों से हराया. इससे जरूर उसके खिलाड़ियों को मनोबल टूटा होगा. वहीं, श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत से फाइनल का टिकट पक्का किया. भारतीय टीम प्रबल दावेदार के रूप में इस टूर्नामेंट में उतरी है. वहीं, श्रीलंकाई टीम घरेलू मैदान होने के कारण मजबूत दिख रही है.

बारिश डाल सकती है खलल

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले एशिया कप फाइनल को लेकर फिलहाल एक अपडेट है. रविवार को कोलंबो का मौसम जरूर खेल में खलल डाल सकता है. वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को बारिश का अनुमान जताया गया है और कोलंबो में दोपहर के वक्त 80-82 प्रतिशत बारिश की संभावना है. इतना ही नहीं, रात में जब मैच जारी होगा तो गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान है. तब बारिश की संभावना 70-75 प्रतिशत तक है. हालांकि फैंस मायूस ना हों, उनके लिए अच्छी खबर है.

मिलेगा एक और दिन 

अगर बारिश की भविष्यवाणी सच साबित होती है तो फैंस को मायूस होने की जरूरत नहीं है. अगर कुछ ओवर भी रविवार को संभव होते हैं तो सोमवार को इस मैच के लिए रिजर्व-डे रखा गया है. ऐसे में अगर बारिश होती है तो 18 तारीख को भी मैच कराया जा सकता है. बजे तक बारिश होती रहेगी. इस बीच अगर बारिश के कारण दोनों ही दिन मैच संभव नहीं हो पाया भारत-श्रीलंका, दोनों टीम संयुक्त रूप से विजेता घोषित कर दिए जाएंगे. मैच के रिजल्ट के लिए दोनों टीमों को 20-20 ओवर खेलने होंगे.

Trending news