WTC Final 2023: गावस्कर-शास्त्री पर जमकर बरसा ये पूर्व खिलाड़ी, पहले अपनी तरफ देख लें फिर...
Advertisement

WTC Final 2023: गावस्कर-शास्त्री पर जमकर बरसा ये पूर्व खिलाड़ी, पहले अपनी तरफ देख लें फिर...

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इसी साल जून में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन का फाइनल खेला जाना है. यह मैच इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. इस मैच से पहले दिग्गज क्रिकेटरों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है. 

WTC Final 2023: गावस्कर-शास्त्री पर जमकर बरसा ये पूर्व खिलाड़ी, पहले अपनी तरफ देख लें फिर...

WTC Final 2023, IND vs AUS: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले भारतीय दिग्गज क्रिकेटरों में जुबानी जंग छिड़ चुकी है. कई दिग्गज टीम के खिलाड़ियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इस बीच एक पूर्व खिलाड़ी ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज रहे रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर को खरी-खरी सुनाई है. दरअसल, उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर बड़े सवाल खड़े किए हैं. 

शास्त्री-गावस्कर पर जमकर बरसा ये दिग्गज 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर ने सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि केएस भरत को लेकर कैसे कहा जा सकता है कि वह अच्छे विकेटकीपर नहीं हैं. स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान गंभीर ने कहा कि सिर्फ 4 मैचों में आप किसी की काबिलियत का कैसे जायजा लगा सकते हो. उन्होंने यह बात भरत को लेकर कही इससे पहले गावस्कर और शास्त्री ने कहा था कि इंग्लैंड की परिस्थितियों में भरत टीम के लिए सही विकल्प नहीं है. राहुल को फाइनल में खिलाना चाहिए. 

इस खिलाड़ी को मिले फाइनल में जगह 

गंभीर ने कहा कि जो यह कह रहे हैं कि भरत अच्छे विकेटकीपर नहीं हैं उन्हें पहले अपनी तरफ देखना चाहिए कि वह कब तक फ्लॉप रहे और कब तक उन्होंने रन बनाए. टेस्ट क्रिकेट में आपको हमेशा ही एक अच्छे विकेटकीपर के साथ जाना होता है. अगर केएल राहुल को फाइनल में जगह मिलती है तो सिर्फ उनकी बल्लेबाजी के कारण. उन्होंने आगे कहा इंग्लैंड में एक पार्ट टाइम विकेटकीपर सही नहीं है. इन दिग्गजों को समझना चाहिए कि मैच में एक चांस चूकते ही पूरा मैच बदल सकता है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
New Zealand vs Sri Lanka Team India

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा फाइनल 

बता दें, कि इस बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया आमने सामने होगी. पिछले सीजन में भी भारत फाइनल में पहुंचा था लेकिन टीम को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में इस बार टीम इंडिया फाइनल जीतने के मकसद से मैदान में उतरेगी. यह मैच 7 जून से ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news