Asia Cup 2023: 'मेरा आधार कार्ड बन गया है', इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के बयान से मच गया तहलका!
Advertisement

Asia Cup 2023: 'मेरा आधार कार्ड बन गया है', इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के बयान से मच गया तहलका!

Asia Cup 2023: इस साल का एशिया कप पाकिस्तान में होना है लेकिन इससे पहले भारतीय टीम पाकिस्तान में खेलने जाएगी या नहीं. इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है. बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने पहले ही कह दिया है कि भारतीय टीम सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान में खेलने नहीं आ सकती है. 

Asia Cup 2023: 'मेरा आधार कार्ड बन गया है', इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के बयान से मच गया तहलका!

Shoaib Akhtar Statement on Asia Cup: एशिया कप को लेकर भारत पाकिस्तान के बीच कोई सुलह देखने को नहीं मिल रही है. हाल ही में एशिया कप को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन ने बयान दिया था कि वह भारत के पाकिस्तान ना आने के फैसले को लेकर आईसीसी की अगली बैठक में मुद्दा उठाएंगे. इसी बीच पाकिस्तान के एक दिग्गज क्रिकेटर ने अपने बयान से तहलका मचा दिया है. उनका यह बयान एशिया कप को लेकर सामने आया है. 

इस दिग्गज ने कह दी बड़ी बात 

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एशिया कप को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान में एशिया कप खेलने आना चाहिए. मैं चाहता हूं कि इस साल का एशिया कप पाकिस्तान में ही हो और फाइनल में भारत-पाकिस्तान की टीमें भिड़ें. इतना ही नहीं उन्होंने भारत में अपने खेलने को लेकर भी बड़ी बात कही है. उन्होंने  यहां तक कह दिया की मेरा आधार कार्ड भी बन गया है. 

भारत से है बेहद प्यार 

शोएब अख्तर ने कहा कि मुझे भारत से बहुत प्यार है. मैं भारत में खेलना बहुत ज्यादा मिस करता हूं. मुझे भारत के लोगों ने काफी प्यार दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक भी कह दिया कि मेरा आधार कार्ड बन चुका है. उन्होंने आगे कहा कि मेरा आधार कार्ड बन चुका है. मैं दिल्ली आता जाता रहता हूं और कुछ बाकि नहीं रह गया है. मुझे भारत पसंद है. 

लीजेंड्स लीग में आजमाया हाथ 

बता दें, कि इन दिनों दोहा में लीजेंड्स क्रिकेट लीग खेली जा रही है. इस लीग के चौथे मुकाबले में इंडिया महाराजा और एशिया लायंस आमने-सामने थे. इसी मैच में शोएब अख्तर भी गेंदबाजी करते नजर आए. हालांकि, उन्होंने 1 ही ओवर गेंदबाजी की. इस ओवर के बाद वह मैदान से बाहर चले गए थे. शोएब ने गौतम गंभीर और रोबिन उथप्पा के सामने गेंदबाजी की. इस ओवर में उन्होंने 12 रन भी लुटाए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news