Virat Kohli: विराट कोहली की धाकड़ बैटिंग के फैन हुए जडेजा, कहा-दुनिया के सर्वश्रेष्ठ चेस मास्टर
Advertisement
trendingNow11369903

Virat Kohli: विराट कोहली की धाकड़ बैटिंग के फैन हुए जडेजा, कहा-दुनिया के सर्वश्रेष्ठ चेस मास्टर

Indian Team: एशिया कप 2022 के बाद से ही विराट कोहली अपनी लय में लौट आए हैं. वह टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं. अब भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने विराट कोहली के बड़ी बात कही है. 

Virat Kohli: विराट कोहली की धाकड़ बैटिंग के फैन हुए जडेजा, कहा-दुनिया के सर्वश्रेष्ठ चेस मास्टर

Jadeja on Virat Kohli: भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) पूरी दुनिया में अपनी खतरनाक बैटिंग के लिए फेमस हैं. उनकी क्लासिक बैटिंग के सभी दीवाने हैं. अब भारत के पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने विराट कोहली को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ चेज मास्टर्स में से एक करार देते हुए कहा है कि पूर्व कप्तान कोहली टीम को जो मजबूती देते हैं उसका कोई जवाब नहीं है. 

Jadeja ने दिया ये बयान 

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने क्रिकबज से कहा, 'यह भारतीय क्रिकेट के लिए महत्वपूर्ण है. विराट के आसपास निजी चीजें अब बदल चुकी हैं, जिससे उनका काम आसान हो गया है और उनके आसपास बाकी लोगों के लिए भी यह बिलकुल अलग बॉल गेम बन गया है. विराट कोहली टीम को जो मजबूती प्रदान करते हैं वह हमेशा से ज्यादा महत्वपूर्ण है. वह चेज मास्टर हैं और खेल की गति को अच्छी तरह समझते हैं.'

विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर 

अजय जडेजा ने माना कि कोहली स्ट्राइकिंग क्षमता में बेशक सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं. लेकिन उनकी निरंतरता बहुमूल्य है. दुनिया में अन्य कोई क्रिकेटर ऐसा नहीं है, जिसके पास विराट कोहली जैसी निरंतरता हो. वह ऐसा पिछले10, 12, 15 वर्षों से करते आ रहे हैं. विराट कोहली आक्रामक बैटिंग करने के लिए फेमस हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखाया दम 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में 48 गेंदों में 63 रन की शानदार पारी खेलकर भारत को 2-1 से सीरीज जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. विराट ने सूर्यकुमार यादव (69) के साथ 104 रन की साझेदारी निभाई. विराट कोहली नंबर तीन पर भारतीय बल्लेबाजी आक्रामण की अहम कड़ी बन गए हैं. 

(इनपुट: आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news