PBKS vs LSG: लखनऊ के इस खिलाड़ी ने ठोका तूफानी पचासा, अच्छे-अच्छों की बिगाड़ दी लाइन और लेंथ
Advertisement

PBKS vs LSG: लखनऊ के इस खिलाड़ी ने ठोका तूफानी पचासा, अच्छे-अच्छों की बिगाड़ दी लाइन और लेंथ

PBKS vs LSG: केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के एक खिलाड़ी ने शुक्रवार को मैदान पर धमाल मचा दिया और तूफानी पचासा ठोका. उन्होंने सिकंदर रजा के पहले (पारी के 5वें) ओवर में 2 छक्के और एक चौके की बदौलत 17 रन जोड़े. 

pbks vs lsg

Kyle Mayers Fifty, PBKS vs LSG: लखनऊ सुपरजायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का 38वां मैच मोहाली में हुआ, जहां एक धुरंधर खिलाड़ी ने बल्ले से धमाल मचा दिया. मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने टॉस जीता और लखनऊ को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. 

कंधे की चोट से उबरे धवन

पंजाब किंग्स के धाकड़ ओपनर शिखर धवन काफी मैचों के बाद आईपीएल में कप्तानी के लिए उतरे. उन्होंने शुक्रवार को मोहाली में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मुकाबले में शुक्रवार को टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. इससे पहले वह कंधे की चोट से जूझ रहे थे. उन्होंने इस बारे में कहा, 'मेरा कंधा पहले से बेहतर है, अब दर्द नहीं है. अभी सीजन में हमारे 7 मैच बचे हैं और उनमें से ज्यादातर को जीतना चाहते हैं.'

काइल मेयर्स ने मचाया धमाल

लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) का प्रतिनिधित्व कर रहे विंडीज स्टार काइल मेयर्स ने मैच में कमाल का प्रदर्शन किया और तूफानी पचासा ठोका. वह केएल राहुल के साथ ओपनिंग को उतरे. उन्होंने अर्शदीप सिंह के पारी दूसरे ओवर में 4 चौके जड़े. फिर गुरनूर बरार के ओवर में एक छक्का और 1 चौका लगाया. सिकंदर रजा के पहले (पारी के 5वें) ओवर में 2 छक्के और एक चौके की बदौलत 17 रन जोड़े. पारी के छठे ओवर की दूसरी गेंद (जो नो बॉल रही) पर मेयर्स ने छक्का लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया.

54 रन बनाकर लौटे पवेलियन

मेयर्स ने महज 20 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने इस दौरान 7 चौके और 4 छक्के जड़े. पावरप्ले के आखिरी ओवर के लिए शिखर धवन ने पेसर कागिसो रबाडा को गेंद थमाई. ओवर की 5वीं गेंद पर मेयर्स ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद मिड-ऑन तक ही जा पाई. वहां मौजूद कप्तान धवन ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की. मेयर्स की पारी इस तरह 54 रन पर थम गई. 

Trending news