क्रिकेटर के घर दो बार हुआ हमला...बरसाए पत्थर, तोड़े कार के शीशे, शॉकिंग CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement
trendingNow12339412

क्रिकेटर के घर दो बार हुआ हमला...बरसाए पत्थर, तोड़े कार के शीशे, शॉकिंग CCTV फुटेज आया सामने

James Vince house attacked: करीब आठ सालों तक विंस और उनका परिवार ने साउथम्पटन के एक गांव में रहा. अब वह लगातार दो हमलों के बाद यहां से हटने पर मजबूर हो गए हैं.

क्रिकेटर के घर दो बार हुआ हमला...बरसाए पत्थर, तोड़े कार के शीशे, शॉकिंग CCTV फुटेज आया सामने

James Vince house attacked: इंग्लैंड के क्रिकेटर और हैम्पशायर के कप्तान जेम्स विंस ने अपने घर पर लगातार हमलों के बारे में बड़ा खुलासा किया है. इस  कारण उनका परिवार साउथम्पटन के अपने गृह नगर को छोड़ने के लिए मजबूर हो गया है. करीब आठ सालों तक विंस और उनका परिवार ने साउथम्पटन के एक गांव में रहा. अब वह लगातार दो हमलों के बाद यहां से हटने पर मजबूर हो गए हैं. उनके घर और गाड़ियों को निशाना बनाया गया है.

15 अप्रैल को हुआ था पहला हमला

विंस के मुताबिक, पहला हमला 15 अप्रैल को हुआ था. उन्होंने बताया, ''मैं और मेरी पत्नी अचानक तेज आवाज और अलार्म बजने से जाग गए. हमें नहीं पता था कि क्या हो रहा है. जाहिर तौर पर यह बहुत परेशान करने वाला था, इसलिए हम सीधे बच्चों को सुरक्षित करने के लिए वहां से ले गए. वे बहुत सहमे हुए थे.'' जब तक पुलिस पहुंची, हमलावर गायब हो चुके थे, उनके पीछे तबाही का मंजर छोड़ गए थे.

ये भी पढ़ें: IND vs SL 2024 : सूर्या को कमान... श्रीलंका टूर के लिए आज टीम का ऐलान! इन खिलाड़ियों की किस्मत का होगा फैसला

विंस ने पुलिस को दी फुटेज

एक पड़ोसी ने बताया कि उन्होंने हमलावरों की एक कार को घटनास्थल से जाते हुए देखा है. कारों और घर को हुए नुकसान काफी ज्यादा थे, जिससे मरम्मत होने के दौरान परिवार को अस्थायी रूप से बाहर निकलना पड़ा. सुरक्षा कैमरे और अलार्म लगाए गए थे, लेकिन ये काम नहीं आए. विंस द्वारा दिए गए इस फुटेज में उनके घर पर बिना किसी उकसावे के हमले को दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार फिर बने गौतम गंभीर के दुलारे, कप्तानी की रेस में क्यों पिछड़े हार्दिक पांड्या? ये हैं बड़े कारण

हमलावरों ने किया ईंटों का इस्तेमाल

विंस की संपत्ति को दो अलग-अलग मौकों (15 अप्रैल और 11 मई) पर तोड़ा गया, जिससे उनका परिवार बाहर निकलने को मजबूर हो गया. घर लौटने के एक हफ्ते के भीतर ही, विंस के सबसे बुरे डर को तब सच करार दिया गया, जब दूसरा हमला हुआ। इस बार वह अभी भी ऊपर सो रहे थे. हमलावरों ने ईंटों का इस्तेमाल किया, एक बार फिर कारों और घर दोनों की खिड़कियों को तोड़ दिया. विंस ने बताया कि हमला रात करीब 12 बजे हुआ था, जब उनका परिवार अपने साथी क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस वुड के यहां से डिनर करके लौटा था.

 

 

ये भी पढ़ें: Watch: 'मैं रोता हूं जब आप रोते हैं..' गंभीर KKR से विदाई लेते समय हुए भावुक, दिल छू लेगा ये क्लिप

पुलिस और खुफिया एजेंसी फेल

इन घटनाओं ने विंस और अधिकारियों को काफी परेशान कर रखा है. पुलिस, निजी सुरक्षा कर्मियों और खुफिया एजेंसी द्वारा व्यापक जांच के बावजूद कोई स्पष्ट मकसद सामने नहीं आया है. विंस को अब भी यकीन है कि हमले गलत पहचान का मामला है. नए सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज ने कुछ सुराग दिए हैं. इसमें एक आदमी को दीवार के ऊपर ईंटों को दूसरे आदमी को देते हुए दिखाया गया है, जो फिर उन्हें घर और कारों पर फेंक देता है. दूसरा आदमी जिम किंग लोगो वाली हुडी पहने हुए था और उसका चेहरा ढका हुआ था.

Trending news