England Cricketer: इस क्रिकेटर ने अचानक अपनी महिला साथी से कर ली सगाई, कोहली को भी कर चुकी है प्रपोज
trendingNow11594593

England Cricketer: इस क्रिकेटर ने अचानक अपनी महिला साथी से कर ली सगाई, कोहली को भी कर चुकी है प्रपोज

England Cricketer Engagement: इंग्लैंड क्रिकेट टीम की महिला खिलाड़ी डैनियल वायट ने अचानक अपनी महिला साथी से सगाई करके तहलका मचा दिया है. डैनियल वायट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. डैनियल वायट ने अपने समलैंगिक रिश्तों से पर्दा हटाते हुए अपनी मंगेतर जोर्जी होज के साथ सगाई कर ली है.

England Cricketer: इस क्रिकेटर ने अचानक अपनी महिला साथी से कर ली सगाई, कोहली को भी कर चुकी है प्रपोज

Danielle Wyatt Engagement: इंग्लैंड क्रिकेट टीम की महिला खिलाड़ी डैनियल वायट ने अचानक अपनी महिला साथी से सगाई करके तहलका मचा दिया है. डैनियल वायट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. डैनियल वायट ने अपने समलैंगिक रिश्तों से पर्दा हटाते हुए अपनी मंगेतर जोर्जी होज के साथ सगाई कर ली है. बता दें कि डैनियल वायट वही क्रिकेटर हैं, जिन्होंने साल 2014 में विराट कोहली को ट्विटर पर शादी का प्रपोजल दिया था. डैनियल वायट का नाम भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है.

इस क्रिकेटर ने अचानक अपनी महिला साथी से कर ली सगाई

डैनियल वायट ने हाल ही में इंग्लैंड के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2023 में क्रिकेट खेला था. इंग्लैंड को सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. डैनियल वायट ने गुरुवार 2 मार्च को अचानक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अपनी मंगेतर जोर्जी होज के साथ सगाई कर ली है. पोस्ट में डैनियल वायट ने अपनी साथी को KISS करते हुए अपनी अंगूठी दिखाई है. डैनियल वायट ने अब तक 102 वनडे और 143 टी20 मुकाबले खेले हैं, जिसमें डैनियल ने क्रमश: 1776 और 2369 रन बनाए हैं. इसके अलावा डैनियल वायट के नाम वनडे में 27 और टी20 में 46 विकेट दर्ज हैं. 

कोहली को कर चुकी हैं प्रपोज

बता दें कि साल 2014 में डैनिएल वैट का नाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ भी जुड़ चुका है. डैनियल वायट ने साल 2014 में ट्विटर पर विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था. उस समय सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. इसके बाद जब कोहली इस इंग्लिश क्रिकेटर से मिले तो कहा , 'तुम ट्विटर पर ऐसा बातें पोस्ट नहीं कर सकते! भारत में इसे गंभीरता से लिया जाता हैं!' डैनियल वायट ने अपना इंटरनेशनल करियर साल 2010 में शुरू किया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news