Asia Cup: एशिया कप से पहले इन 2 खिलाड़ियों ने फैंस को दिया झटका, अचानक संन्यास का किया ऐलान
Advertisement

Asia Cup: एशिया कप से पहले इन 2 खिलाड़ियों ने फैंस को दिया झटका, अचानक संन्यास का किया ऐलान

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 से पहले एक तेज गेंदबाज और एक ऑलराउंडर ने अचानक  संन्यास का ऐलान कर दिया है. ये दोनों खिलाड़ी कई समय से टीम में जगह बनाने के लिए जूझ रहे थे.

Asia Cup: एशिया कप से पहले इन 2 खिलाड़ियों ने फैंस को दिया झटका, अचानक संन्यास का किया ऐलान

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) पाकिस्‍तान की मेजबानी में खेला जाना है. इस टूर्नामेंट की शुरुआत 31 अगस्त से होगी और 17 सितंबर को फाइनल खेला जाएगा. एशियन क्रिकेट काउंसिल ने जल्द ही टूर्नामेंट के शेड्यूल का ऐलान कर सकता है. इसी बीच क्रिकेट फैंस को एक बड़ा झटका लगा है. एशिया कप से पहले एक तेज गेंदबाज और एक ऑलराउंडर ने अचानक  संन्यास का ऐलान कर दिया है.

एशिया कप से पहले अचानक संन्यास का ऐलान

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज एहसान आदिल (Ehsan Adil) और ऑलराउंडर हम्माद आजम (Hammad Azam) ने संन्यास का ऐलान कर दिया है. तेज गेंदबाज एहसान आदिल ने पाकिस्तान के लिए 3 टेस्ट और 6 वनडे मैच खेले थे. वहीं, ऑलराउंडर हम्माद आजम (Hammad Azam) ने पाकिस्तान के लिए 11 वनडे और 5 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले थे. ये दोनों खिलाड़ी वर्तमान पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं हैं.

वर्ल्ड कप 2015 में खेलने का मिला मौका

एहसान आदिल (Ehsan Adil) ने फरवरी 2013 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था. टेस्ट में उन्होंने 5 और वनडे में 4 विकेट लिए. वह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 2015 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा थे. उन्होंने टीम के लिए अपना आखिरी मैच एडिलेड में क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट से जीता था. पाकिस्तान की सीनियर टीम में आने से पहले एहसान 2012 में ऑस्ट्रेलिया में ICC पुरुष U19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम के सदस्य थे.

मेजर लीग क्रिकेट का बनेंगे हिस्सा

ऑलराउंडर हम्माद आजम को एक समय पाकिस्तान की सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं में से एक माना जाता था, लेकिन कई मौकों के बाद भी वह टीम में अपनी जगह नहीं बना सके. पीसीबी ने दोनों को क्रिकेट में उनकी सेवाओं के लिए बधाई दी और भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं दीं. अब ये दोनों खिलाड़ी इस महीने मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) में एमआई न्यूयॉर्क के लिए खेलते हुए नजर आएंगे.

Trending news