Shikhar Dhawan: शिखर धवन की पत्नी को कोर्ट ने दिया आदेश, क्रिकेटर को बदनाम करने वाले बयान ना दें
Advertisement

Shikhar Dhawan: शिखर धवन की पत्नी को कोर्ट ने दिया आदेश, क्रिकेटर को बदनाम करने वाले बयान ना दें

Shikhar Dhawan Wife Case: भारत के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन और आयशा के बीच रिश्ते काफी खराब चल रहे हैं. दोनों के बीच तलाक का मामला भी कोर्ट में है. इस बीच दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी को एक आदेश दिया है.

shikhar dhawan (instagram)

Shikhar Dhawan-Ayesha Mukerji Case: टीम इंडिया से बाहर चल रहे अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के लिए एक अच्छी खबर दिल्ली कोर्ट से आई है. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी को इस क्रिकेटर के खिलाफ बदनामी वाले बयान ना देने का आदेश दिया है. धवन ने कोर्ट में इसे लेकर अर्जी दाखिल की थी.

धवन की पत्नी के लिए निर्देश

अनुभवी ओपनर शिखर धवन की पारिवारिक जिंदगी बेहतर नहीं चल रही है. दरअसल, धवन और आयशा मुखर्जी के बीच तलाक का मामला भी चल रहा है. इस बीच दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी को आदेश दिया है कि वह कहीं भी और कभी भी धवन को बदनाम करने वाले बयान ना दें. धवन ने कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की थी कि आयशा उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं. कोर्ट ने इसी मामले में आयशा को निर्देश दिए हैं.

'इज्जत चली जाए तो बड़ा नुकसान होता है'

अब दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जज हरीश कुमार ने आयशा को आदेश दिया है कि वह शिखर धवन के खिलाफ किसी भी तरह से गलतबयानी या उन्हें बदनाम करने की कोशिश ना करें. जज ने आयशा को आदेश दिया कि  वह प्रिंट मीडिया, सोशल मीडिया, दोस्तों या रिश्तेदारों समेत किसी भी व्यक्ति अथवा जगह पर अपमानजनक व झूठी सामग्री प्रसारित ना करें. जज ने कहा कि हर व्यक्ति को अपनी इज्जत प्यारी होती है. वह बड़ी मेहनत से समाज में इज्जत और नाम बनाता है. यदि एक बार इज्जत चली जाए तो बड़ा नुकसान होता है.

2020 से ही अलग रह रहे हैं धवन-आयशा

शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा मुखर्जी फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में रह रही हैं. आयशा की यह दूसरी शादी थी और उनकी पहले से 2 बेटियां भी हैं. धवन और आयशा की शादी के बाद साल 2014 में उनके परिवार में बेटा हुआ, जिसका नाम जोरावर है. साल 2020 में इनके बेहतर रिश्तों में अनबन इतनी बढ़ गई कि दोनों ने अलग रहने का फैसला किया. नौबत तलाक तक आ गई. अब दोनों ही पिछले करीब दो साल से अलग रह रहे हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news