Danish Kaneria: 'PCB में इतनी हिम्मत नहीं...', रमीज राजा पर बुरी तरह से भड़का ये पूर्व PAK क्रिकेटर
topStories1hindi1460547

Danish Kaneria: 'PCB में इतनी हिम्मत नहीं...', रमीज राजा पर बुरी तरह से भड़का ये पूर्व PAK क्रिकेटर

Ramiz Raja: साल 2023 का एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान में होना है. भारतीय टीम के वहां जाने को लेकर पेंच फंसा हुआ है. अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने PCB चीफ रमीज राजा के लिए बड़ा बयान दिया है. 

Danish Kaneria: 'PCB में इतनी हिम्मत नहीं...', रमीज राजा पर बुरी तरह से भड़का ये पूर्व PAK क्रिकेटर

Danish Kaneria On Ramiz Raja: एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान को करनी है. लेकिन भारत के वहां जाने को लेकर बड़ा पेंच फंसा हुआ है. BCCI सचिव जय शाह ने बयान में कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप में भाग लेने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी. वहीं, फिर PCB चीफ रमीज राजा ने कहा कि अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आती है, तो  पाकिस्तानी टीम भी वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत नहीं जाएगी. अब इस पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने रमीज राजा (Ramiz Raja) के लिए बड़ा दिया है. आइए जानते हैं, उसके बारे में. 

दानिश कनेरिया ने दिया ये बयान 

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व स्टार खिलाड़ी दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'PCB में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह ICC टूर्नामेंट का बहिष्कार करे. पाकिस्तान अगर भारत नहीं जाता है, तो इससे भारत के ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, क्योंकि उनसे पास बड़ा बाजार है. वह ICC को 90 प्रतिशत तक रेवन्यू देते हैं. उनके पास कमाई के कई साधन हैं. IPL की तुलना दुनिया की बड़ी लीग्स से हो रही है. जबकि पाकिस्तान के भारत ना जाने से उसे ही नुकसान होगा.' 

पाकिस्तानी टीम के लिए कही ये बात 

दानिश कनेरिया ने आगे बोलते हुए कहा, 'पाकिस्तानी टीम आखिर में वर्ल्ड कप के लिए भारत की यात्रा करेगी. फिर अधिकारी कहेंगे कि उनके पास कोई विकल्प नहीं था, क्योंकि आईसीसी के दबाव में उन्हें भारत का दौरा करना पड़ा.'

पाकिस्तान को जिताए कई मैच 

दानिश कनेरिया की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन बॉलर्स में होती है. उन्होंने अपने दम पर पाकिस्तान टीम को कई मैच जिताए हैं. 61 टेस्ट मैचों में 261 विकेट अपने नाम किए हैं. वहीं, 18 वनडे मैचों में 15 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने कई इंटरव्यू में ये बयान दिया है कि पाकिस्तान में उन्हें वह सम्मान नहीं मिला है, जिसके वह हकदार हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news