Pakistan Cricket: हिंदुओं से नफरत करता है पीसीबी... PAK क्रिकेटर के बयान से मची सनसनी, BCCI से मांगी मदद
Advertisement

Pakistan Cricket: हिंदुओं से नफरत करता है पीसीबी... PAK क्रिकेटर के बयान से मची सनसनी, BCCI से मांगी मदद

Pakistan Cricket Board: पाकिस्तान के ही एक क्रिकेटर ने अपने देश के क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस खिलाड़ी ने कहा है कि पीसीबी हिंदुओं से नफरत करता है और साथ ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से मदद की गुहार लगाई है.

Pakistan Cricket Team (Twitter)

Danish Kaneria on PCB: पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर तमाम तरह के आरोप लगते रहे हैं. कभी उसके अधिकारियों पर तो कभी पूर्व कर्मियों पर सवाल उठाए गए हैं. अब देश के पूर्व क्रिकेटर ने पीसीबी पर हिंदुओं से नफरत करने के आरोप लगाए हैं. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने इसी के साथ बीसीसीआई से मदद की गुहार भी लगाई है. 

दानिश कनेरिया ने लगाए गंभीर आरोप 

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी सुर्खियां बटोरते हैं. अब उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि पीसीबी हिंदुओं से नफरत करता है. कनेरिया ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने अपने पोस्ट में जय श्री राम और जय बजरंगबली भी लिखा.

हिंदुओं से नफरत करता है पीसीबी

स्पॉट फिक्सिंग में फंस चुके दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, 'पीसीबी की सेलेक्शन कमेटी देश बेचने वाले आमिर और शरजील जैसे फिक्सर को लाएगी क्योंकि वे मुस्लिम हैं, हिंदू नहीं… पीसीबी हिंदुओं से नफरत करता है.' 

 

fallback

BCCI से मांगी मदद

कनेरिया ने आगे लिखा, 'हिंदुओं को अपने अधिकार की जरूरत है. क्या पीसीबी को बताने में हमारी मदद बीसीसीआई करेगा. बीसीसीआई आईसीसी को 90 फीसदी रेवेन्यू देता है. अगर पाकिस्तान न्याय नहीं दे सकता तो बीसीसीआई को इस बारे में सोचने की जरूरत है. जय श्री राम, जय बजरंगबली.' बता दें कि पीसीबी के नेतृत्व में हाल में बड़े बदलाव हुए हैं. रमीज राजा को बर्खास्त कर नजम सेठी को पीसीबी का नया चीफ बनाया गया है. इसके अलावा नई सेलेक्शन कमिटी को नियुक्त किया गया है जिसके प्रमुख पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news