IPL 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर! मुस्तफिजुर रहमान आधे रास्ते में ही छोड़ देंगे साथ, जानें कारण
Advertisement

IPL 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर! मुस्तफिजुर रहमान आधे रास्ते में ही छोड़ देंगे साथ, जानें कारण

Mustafizur Rahman: आईपीएल 2024 के बीच 5 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर आई है. उसके मुख्य तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बीच टूर्नामेंट में टीम से अलग हो जाएंगे. वह बांग्लादेश लौट जाएंगे.

IPL 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर!  मुस्तफिजुर रहमान आधे रास्ते में ही छोड़ देंगे साथ, जानें कारण

CSK Mustafizur Rahman: आईपीएल 2024 के बीच 5 बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए बुरी खबर आई है. उसके मुख्य तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान बीच टूर्नामेंट में टीम से अलग हो जाएंगे. वह बांग्लादेश लौट जाएंगे. मुस्तफिजुर ने अब तक 5 मैच में 10 विकेट लिए हैं. वह टीम के लिए अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. मुस्तफिजुर 1 मई तक टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ रह पाएंगे.

30 अप्रैल तक मिली थी छुट्टी

मुस्तफिजुर 1 मई के बाद उपलब्ध नहीं होंगे. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) द्वारा समय सीमा तय की गई है, क्योंकि टीम को 3 मई से जिम्बाब्वे के खिलाफ घरेलू मैदान पर पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. मुस्तफिजुर को टीम में रखा जाएगा, क्योंकि बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप से पहले अमेरिका के खिलाफ तीन टी20 मैच भी खेलेगा. दरअसल, मुस्तफिजुर 30 अप्रैल को ही लौटने वाले थे, लेकिन बीसीबी ने समय सीमा बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें: कोलकाता में सुनील नरेन ने मचाई तबाही, गौतम गंभीर ने लगाया गले

पंजाब किंग्स से 1 मई को होगा मैच

चेन्नई सुपरकिंग्स को 1 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच खेलना है. बीसीसीआई के अनुरोध पर बीसीबी ने मुस्तफिजुर को को 1 मई तक रहने की अनुमति दे दी है. चेन्नई को 19 और 23 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ खेलना है. मुस्तफिजुर इनदोनों मैचों में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे. 28 अप्रैल को टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरेगी.

ये भी पढ़ें: IPL में ग्लैमर का तड़का लगा रहीं यह स्पोर्ट्स एंकर, देखें 10 तस्वीरें

बीसीबी ने क्या कहा?

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार, बीसीबी के अधिकारी शहरयार नफीस ने कहा, "हमने मुस्तफिजुर को आईपीएल में खेलने के लिए 30 अप्रैल तक की छुट्टी दी थी. चूंकि चेन्नई में 1 मई को मैच है, इसलिए हमने चेन्नई और बीसीसीआई से अनुरोध मिलने पर उनकी छुट्टी एक दिन बढ़ा दी है."

Trending news