Team India: इस खिलाड़ी को आखिरकार मिल गई राहत की सांस, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी
Advertisement
trendingNow11629324

Team India: इस खिलाड़ी को आखिरकार मिल गई राहत की सांस, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

Indian Cricket Team: टीम इंडिया का एक क्रिकेटर है जिसको बड़ी राहत की सांस मिली है. इस क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को यह बड़ी जानकारी दी है.

Team India: इस खिलाड़ी को आखिरकार मिल गई राहत की सांस, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

Kedar Jadhav: दरसअल, टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के पिता गुमशुदा हो गए थे. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है लेकिन इस खिलाड़ी ने एमएस धोनी की कप्तानी में काफी शानदार प्रदर्शन किया था. ये खिलाड़ी आईपीएल में भी एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा रह चुका है. इस खिलाड़ी ने अपने पिता के गुमशुदा होने की खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी थी.

इस खिलाड़ी को मिली राहत की सांस   
      
टीम इंडिया में खेल चुके क्रिकेटर केदार जाधव के पिता सोमवार सुबह करीब 11:30 बजे के बाद से पुणे के कोथरोड इलाके से लापता हो गए थे जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया था. अब केदार को बड़ी राहत की सांस मिली है. सोमवार देर रात उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी साझा करते हुए उनके पिता के मिलने की जानकारी दी है. उन्होंने सभी का धन्यवाद करते हुए लिखा कि आप सभी की दुआओं के लिए धन्यवाद. मैं आपका हमेशा आभारी रहूंगा.  

लापता होने की दी थी जानकारी 

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव के पिता महादेव जाधव पुणे से गुमशुदा हो गए थे. महादेव जाधव कथित तौर पर 27 मार्च को सुबह 11:30 बजे के बाद से पुणे के कोथरोड इलाके से गायब हो गए थे. तकरीबन 75 वर्षीय महादेव जाधव ने सुबह 11.30 बजे करीब रिक्शा लिया, तब से उनका कोई पता नहीं लग रहा था. इसके बाद पुणे के हर पुलिस थाने को अलर्ट कर दिया गया था. केदार जाधव ने इंस्टाग्राम पर भी एक स्टोरी शेयर भी की थी, जिसमें उन्होंने एक नंबर भी शेयर किया था.  

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

लंबे समय से टीम से हैं बाहर  

37 वर्षीय केदार जाधव ने टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू 16 नवंबर 2014 को श्रीलंका के खिलाफ किया. इन्होंने आखिरी वनडे मैच 8 फरवरी 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. उसके बाद से ही केदार जाधव टीम इंडिया में वापसी के लिए तरस रहे हैं. केदार जाधव ने अपने करियर में कुल 9 टी20 इंटरनेशनल मैच और 73 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. जाधव ने टी20 फॉर्मेट में 122 रन और 73 वनडे में 1389 रन बनाए हैं. हालांकि, जाधव को कभी टेस्ट मैच खेलने का कभी मौका नहीं मिला है 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news