Game Over: चेतन शर्मा के घर में हाजिरी लगाने आते रहते हैं हार्दिक पांड्या? सामने आया ये चौंकाने वाला सच
Advertisement

Game Over: चेतन शर्मा के घर में हाजिरी लगाने आते रहते हैं हार्दिक पांड्या? सामने आया ये चौंकाने वाला सच

Zee News Sting Operation: ZEE NEWS ने बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा का एक स्टिंग ऑपरेशन किया है. चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्तों पर बड़ा खुलासा किया है. चेतन शर्मा ने ZEE मीडिया के खुफिया कैमरे पर ऐसे सच उगले हैं जो हर किसी को हैरान कर देगा. 

Game Over: चेतन शर्मा के घर में हाजिरी लगाने आते रहते हैं हार्दिक पांड्या? सामने आया ये चौंकाने वाला सच

Zee News Sting Operation: ZEE NEWS ने बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा का एक स्टिंग ऑपरेशन किया है. चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ अपने रिश्तों पर बड़ा खुलासा किया है. चेतन शर्मा ने ZEE मीडिया के खुफिया कैमरे पर ऐसे सच उगले हैं जो हर किसी को हैरान कर देगा. चेतन शर्मा ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि रोहित शर्मा से लेकर हार्दिक पांड्या तक टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी उन पर बहुत भरोसा करते हैं. 

चेतन शर्मा के घर में हाजिरी लगाने आते रहते हैं हार्दिक पांड्या?

टीम इंडिया के खिलाड़ियों को यकीन है कि अगर चेतन शर्मा से कोई सीक्रेट शेयर किया तो वो कभी लीक नहीं होगा, लेकिन उन्हें क्या पता था कि जो सीक्रेट वो बता रहे हैं, वो इस समय पूरी दुनिया के सामने होगा. दुनिया को पहली बार ये भी पता चलने वाला है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चेतन शर्मा से फोन पर आधा-आधा घंटा बात करते हैं. टी-20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या चेतन शर्मा के इस घर में हाजिरी लगाने आते रहते हैं. 

सामने आया ये चौंकाने वाला सच

चेतन शर्मा ने कहा, 'देखो वो क्या होता है कि पब्लिक के लिए जैसे सेलेक्टर्स होते हैं. सेलेक्टर्स बहुत मेन रोल प्ले करते हैं. सेलेक्टर्स के साथ टच में रहते हैं. जैसे रोहित शर्मा मेरे से आज सुबह आधा घंटा बात कर रहा था तो डिपेंड करता है कि कौन सा सेलेक्टर बैठा है. मैं अलग किस्म का इंसान हूं. मेरे साथ सभी, जो मेरे से रोहित ने बात की ना, वो इस कमरे के बाहर नहीं जाएगी. मेरा पेट बहुत स्ट्रांग है.' चेतन शर्मा ने कहा, 'कुछ मौजूदा क्रिकेटर्स हैं, जिनको मुझसे बात करनी है वो आते रहते हैं. जैसे हार्दिक आया हुआ था. हार्दिक यही लेटा हुआ था. अभी दीपक हुड्डा आया था. अभी उमेश यादव उस दिन मुझे मिलने आया. वो देखो क्या होता है उनको बात करनी है चेयरमैन से. तीनों को अपने भविष्य का होता है. हार्दिक को आगे की बातचीत करनी है. जो मेरे घर में बात हो सकती है वो कहीं नहीं हो सकती. हार्दिक उस दिन दिल्ली में लैंड किया. मुझे फोन किया कि सर कहां हो. मैंने कहा घर पर हूं. रात को ही आया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news