Babar Azam: भारत से भिड़ने से पहले बाबर आजम ने कह डाली ऐसी बात, फैंस को नहीं होगा यकीन!
Advertisement

Babar Azam: भारत से भिड़ने से पहले बाबर आजम ने कह डाली ऐसी बात, फैंस को नहीं होगा यकीन!

Babar Azam Statement: पाकिस्तान टीम फिलहाल अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. इसके बाद उसे एशिया कप खेलना है, जिसका आगाज 30 अगस्त से होगा. आगामी 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कैंडी में खेला जाएगा, जिससे पहले कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दिया है.

babar azam

Captain Babar Azam Statement : धाकड़ बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम फिलहाल अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है. श्रीलंका में जारी इस सीरीज में पाकिस्तान ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. इसके बाद उसे एशिया कप खेलना है, जिसका आगाज 30 अगस्त से होगा. आगामी 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कैंडी में खेला जाएगा, जिससे पहले कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दिया है.

301 रन का टारगेट किया हासिल

हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षा क्रिकेट स्टेडियम में गुरुवार 24 अगस्त को खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान के खिलाफ 301 रनों का टारगेट हासिल कर लिया. भले ही पाकिस्तान ने इसके लिए 9 विकेट गंवा दिए लेकिन परिणाम उसी के पक्ष में रहा. अफगानिस्तान ने ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज (151) की बेहतरीन पारी की बदौलत 50 ओवर में 5 विकेट पर 300 रन बनाए. इसके बाद पाकिस्तान ने 9 विकेट खोकर एक गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल किया.

कप्तान ने बताया अपना प्लान

बाबर आजम ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे में जीत दर्ज करने के बाद कहा, 'सारा श्रेय टीम के खिलाड़ियों को जाता है. जब हम टारगेट का पीछा करने के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत कर रहे थे तो हमने सिर्फ साझेदारियां बनाने की कोशिश की. मैं बस ये देखना चाहता था कि 40 ओवर के बाद हम कहां खड़े हैं. निचले क्रम में बल्लेबाजी हो सकती है. कठिन परिस्थितियों में नसीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है.'

सुधार की कह दी बात

इसी के साथ बाबर ने टीम में सुधार की बात भी कह दी. उन्होंने कहा, 'क्रिकेट में हमेशा सुधार की जरूरत होती है. आप कभी संतुष्ट नहीं हो सकते. हमें अपना नैसर्गिक खेल खेलना होगा. सीरीज के आखिरी मैच का इंतजार है. मैं इसी गति को बरकरार रखने की कोशिश कर रहा हूं.'

Trending news