IPL 2024: IPL से पहले RCB के लिए बड़ी खुशखबरी, धाकड़ ऑलराउंडर ने ठोकी सेंचुरी, बॉलर्स के उड़े होश
Advertisement

IPL 2024: IPL से पहले RCB के लिए बड़ी खुशखबरी, धाकड़ ऑलराउंडर ने ठोकी सेंचुरी, बॉलर्स के उड़े होश

NZ vs AUS: आईपीएल 2024 के लिए भारतीय फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं. 22 मार्च से इस मेगा टूर्नामेंट का आगाज हो जाएगा. इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम के धाकड़ ऑलराउंडर ने शतकीय पारी खेल दी है. 

 

Cameron Green (Cricket Australia X)

New Zealand vs Australia: आईपीएल 2024 के आगाज में एक महीने से भी कम समय बचा हुआ है. भारतीय फैंस इस टूर्नामेंट के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)  के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम के उस धाकड़ ऑलराउंडर ने शानदार सेंचुरी ठोक दी है, जो टीम को इसी ऑक्शन में नसीब हुआ है. हम बात कर रहे हैं कैमरन ग्रीन की जिन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में कमाल की बल्लेबाजी की. 

कैमरन ग्रीन बने टीम के संकटमोचक

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट की सीरीज का आगाज आज से हो चुका है. इस मुकाबले का आगाज ऑस्ट्रेलिया के लिए उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा. न्यूजीलैंड के कप्तान टिम साउदी ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. साउदी का फैसला स्टार खिलाड़ी मैट हेनरी ने सही साबित किया. उन्होंने स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा जैसे दिग्गजों समेत 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. मुश्किल परिस्थितियों में कैमरन ग्रीन टीम के संकटमोचक साबित हुए. 

कैमरन ग्रीन की दूसरी टेस्ट सेंचुरी

एक छोर से विकेट गिरते रहे, दूसरे छोर से कैमरन ग्रीन ने खूंटा गढ़ाए रखा. उन्होंने अपनी दूसरी टेस्ट सेंचुरी ठोक ऑस्ट्रेलिया की लाज बचाई. कंगारू टीम कैमरन ग्रीन के शतक की बदौलत 300 के स्कोर के करीब पहुंची. ग्रीन अपनी बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी से भी विरोधी टीम को परेशान करने की क्षमता रखते हैं. 

मुंबई ने किया था ट्रेड

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने अपना पर्स बढ़ाने के लिए कैमरन ग्रीन को आरसीबी से ट्रेड किया था. पिछले साल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने ग्रीन पर 17.5 करोड़ रुपये खर्च कर दिए थे. लेकिन ग्रीन आईपीएल 2023 में उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके. अब देखना होगा कि इस साल ग्रीन आरसीबी की किस्मत चमकाने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं. 

Trending news