IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते इस बड़ी लीग से बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी
Advertisement

IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते इस बड़ी लीग से बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

Mumbai Indians:  इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से पहले मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका लगा है. टीम का एक अहम खिलाड़ी चोट के चलते एक बड़ी टी20 लीग से बाहर हो गया है.

 

Photo (Twitter)

Mumbai Indians Team IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 से पहले एक बड़ा झटका लगा है. आईपीएल ऑक्शन 2023 में मुंबई इंडियंस की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल किया था. इस खिलाड़ी पर मुंबई इंडियंस करोड़ों रुपये खर्च किए थे, लेकिन ये खिलाड़ी चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी चोट के चलते एक बड़ी टी20 लीग से भी बाहर हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस खिलाड़ी को चोट से ठीक होने में समय भी लग सकता है. 

मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल 

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई. इस मैच में बल्लेबाज करते समय ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) चोटिल हो गए थे. ये कैमरून ग्रीन (Cameron Green) वही हैं जिसे मुंबई इंडियंस ने IPL ऑक्शन में 17.5 करोड़ में खरीदा था. इस खिलाड़ी को हाथ की उंगली पर गंभीर चोट लगी है.

इस बड़ी टी20 लीग से भी हुआ बाहर 

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्किया की तेज रफ्तार गेंद सीधा कैमरून ग्रीन (Cameron Green) के ग्लव्स पर जा लगी थी. इसके बाद उनकी उंगली से खून निकलता हुआ भी देखा गया था. इस चोट के चलते उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई है और वह इस टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. इतना ही नहीं उन्हें बीबीएल (Big Bash League) से भी अपना नाम वापस लेना पड़ा है. वह इस टी20 लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम का हिस्सा हैं. 

गेंद और बल्ले दोनों से किया कमाल 

कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने इस मैच की पहली पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा भी किया था. ग्रीन ने अफ्रीका के निचले क्रम के बल्लेबाजों को आउट करके करियर का बेस्ट 27 रन देकर 5 विकेट का आंकड़ा प्राप्त किया और मेहमानों को उनकी पहली पारी में 189 रन पर ऑलआउट कर दिया था. इसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में कमाल करते हुए 177 गेंदों पर 51 रन की नाबाद पारी भी खेली. इस शानदार खेल के चलते ही  कैमरून ग्रीन (Cameron Green) पर मुंबई इंडियंस ने भरोसा दिखाया है.    

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news