World Cup: वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर! सामने आया बड़ा अपडेट
Advertisement

World Cup: वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर! सामने आया बड़ा अपडेट

ODI World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज कल यानी 5 अक्टूबर से हो जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच पिछली बार के फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. इस बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

World Cup: वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर! सामने आया बड़ा अपडेट

ICC ODI World Cup 2023: भारत की मेजबानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (World Cup) का आगाज कल यानी गुरुवार 5 अक्टूबर से हो जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच पिछली बार के फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच (ENG vs NZ) खेला जाएगा. इस बीच एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड आमने-सामने

वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से हो जाएगा. इस आईसीसी टूर्नामेंट का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. साल 2011 के बाद भारत के पास बड़ा मौका है. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड भी बडे़ दावेदार के रूप में उतरेंगे. इस बीच इंग्लैंड टीम से जुड़ा अपडेट मिला है.

पहले मैच में इस दिग्गज का खेलना मुश्किल

न्यूजीलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का खेलना संदिग्ध है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाएंगे. अगर स्टोक्स प्लेइंग-11 से बाहर होते हैं तो हैरी ब्रूक (Harry Brook) को मौका दिया जा सकता है.

जोस बटलर को कमान

वर्ल्ड कप में इंग्लैंड टीम की कप्तानी जोस बटलर (Jos Buttler) को सौंपी गई है. न्यूजीलैंड की कमान विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लाथन के पास है. बता दें कि पिछली बार के फाइनल में इंग्लैंड ने बाउंड्री के आधार पर न्यूजीलैंड को हराकर जीत दर्ज की थी. इसमें बेन स्टोक्स ने अहम भूमिका निभाई थी.

Trending news