IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले ही घर लौटा ये धुरंधर खिलाड़ी, पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर
Advertisement
trendingNow11869586

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले ही घर लौटा ये धुरंधर खिलाड़ी, पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

Asia Cup 2023 : भारत और बांग्लादेश के बीच 15 सितंबर को एशिया कप के सुपर-4 राउंड का आखिरी मुकाबला खेला जाना है. इस मैच से पहले ही टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी फ्लाइट पकड़कर घर लौट रहा है.

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश मैच से पहले ही घर लौटा ये धुरंधर खिलाड़ी, पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

India vs Bangladesh: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप (Asia Cup-2023) के खिताबी मुकाबले में जगह बना ली है. धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम ने मंगलवार रात कोलंबो में खेले गए सुपर-4 राउंड के मुकाबले में श्रीलंका को 41 रनों से मात दी. इस बीच एक खिलाड़ी के बीच टूर्नामेंट से घर लौटने की खबर है.

फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए सुपर-4 राउंड के मैच में भारत ने श्रीलंका को 41 रनों से हराया. रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही टीम इंडिया ने इस तरह 11वीं बार एशिया कप के फाइनल का टिकट हासिल किया. अब एशिया कप-2023 के खिताब के लिए भारत का सामना पाकिस्तान या श्रीलंका में से किसी एक टीम से हो सकता है. टूर्नामेंट का फाइनल 17 सितंबर को कोलंबो के मैदान पर ही खेला जाएगा. टीम इंडिया एशिया कप में 8वीं बार चैंपियन बन सकती है.

टीम का दिग्गज खिलाड़ी लौटा घर

इस बीच बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) अपने घर लौट रहे हैं. क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, रहीम के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. इसी वजह से उन्होंने घर लौटने का फैसला किया है. मुशफिकुर रहीम इस कारण से भारत के खिलाफ एशिया कप में अपनी टीम के आखिरी मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे. बांग्लादेश टीम एशिया कप के फाइनल की रेस से बाहर है. ऐसे में भारत के खिलाफ सुपर-4 राउंड का उसका मैच टूर्नामेंट का आखिरी मुकाबला होगा.

टूर्नामेंट में मुश्किल भरा रहा बांग्लादेश का सफर

बांग्लादेश का इस टूर्नामेंट में सफर मुश्किलों भरा रहा. उसे ग्रुप लेवल के अपने पहले मैच में श्रीलंका ने 5 विकेट से हराया. इसके बाद बांग्लादेश को अफगानिस्तान के खिलाफ 89 रनों से जीत मिली जो टूर्नामेंट में उसकी अभी तक एकमात्र जीत रही. बांग्लादेश को फिर पाकिस्तान ने लाहौर में खेले गए सुपर-4 के मुकाबले में 7 विकेट से मात दी. श्रीलंका ने उसे कोलंबो में 21 रनों से हराया. अब 15 सितंबर को टूर्नामेंट में बांग्लादेश का आखिरी मैच भारतीय टीम से होगा.

Trending news