IPL 2023: मुंबई इंडियंस की कप्तानी नहीं करेंगे रोहित शर्मा? एक नहीं 2-2 इशारों से हुआ साफ
Advertisement

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की कप्तानी नहीं करेंगे रोहित शर्मा? एक नहीं 2-2 इशारों से हुआ साफ

Rohit Sharma, IPL 2023: रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) का अपना पहला मैच 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी. इस मैच से पहले ही टीम के लिए बड़ी खबर सामने आई है. ये खबर टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर है.

rohit sharma

Mumbai Indians Captaincy, Rohit Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) का आगाज हो चुका है. सीजन का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शुक्रवार 31 मार्च को खेला गया. इसी बीच रिकॉर्ड 5 बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को लेकर बड़ी खबर सामने आई.

2 अप्रैल को मुंबई का पहला मैच

आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में मुंबई इंडियंस टीम अपना पहला मैच 2 अप्रैल को खेलेगी. तब उसके सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कड़ी चुनौती होगी. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाएगा.  इस मैच से पहले ही रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई के लिए बड़ी खबर सामने आई. ये खबर टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर है. 

रोहित नहीं करेंगे पहले मैच में कप्तानी?

मुंबई और आरसीबी के बीच 2 अप्रैल को होने वाले मुकाबले में रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि रोहित को इस मैच के लिए आराम दिया जा सकता है. इस बीच 2 इशारे ऐसे हुए हैं कि रोहित की उपलब्धता पर सवाल उठ रहे हैं. 

कोच ने किया इशारा

मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर ने सीजन शुरू होने से पहले ही कहा था कि उन्हें आईपीएल-2023 के लीग चरण में रोहित शर्मा को आराम देने में कोई समस्या नहीं होगी, बशर्ते कप्तान बल्ले से फॉर्म हासिल करने में सफल रहें. बाउचर ने कहा, 'रोहित को आराम देने की बात करें तो वह कप्तान हैं. उम्मीद है कि वह आराम नहीं करना चाहते, लेकिन जो भी स्थिति होगी हम उसके अनुकूल काम करेंगे. अगर मैं एक कप्तान और एक खिलाड़ी के रूप में उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवा सकता हूं तो यह बहुत अच्छा होगा. इसका मतलब है कि अगर वह एक या दो मैचों के लिए आराम करना चाहते हैं तो मैं ऐसा करूंगा. इसमें कोई समस्या नहीं होगी.'

फोटो-शूट में नहीं लिया हिस्सा

जब गुरुवार को आईपीएल ट्रॉफी के साथ सभी टीमों के कप्तानों ने फोटो क्लिक कराई तो केवल रोहित ही इसमें शामिल नहीं थे. उनकी गैरमौजूदगी पर काफी कुछ कहा गया लेकिन बाद में टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया कि रोहित की तबीयत खराब थी. इसी के कारण वह इस फोटो-शूट का हिस्सा नहीं बन सके. बता दें कि मुंबई का पिछले सीजन में बेहद खराब प्रदर्शन रहा था और टीम 10 टीमों में आखिरी स्थान पर रही थी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news