MS Dhoni: मौसम से भी तेज बदलते हैं आजकल के पति... साक्षी ने धोनी को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा!
Advertisement

MS Dhoni: मौसम से भी तेज बदलते हैं आजकल के पति... साक्षी ने धोनी को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा!

MS Dhoni: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उनका फैन बेस किसी तरह से कम नहीं हुआ है. वह अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आते हैं. अब उनकी वाइफ साक्षी ने एक बड़ी बात उनके बारे में बताई है. 

MS Dhoni: मौसम से भी तेज बदलते हैं आजकल के पति... साक्षी ने धोनी को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा!

MS Dhoni Wife Sakshi: भारत को अपनी कप्तानी में एक नहीं बल्कि 2-2 वर्ल्ड कप दिलाने वाले दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बारे में उनकी पत्नी ने बड़ा खुलासा किया है. धोनी हमेशा ही कभी क्रिकेट के मैदान को लेकर तो कभी बाहर, सुर्खियों में रहते हैं. अब उनकी पत्नी साक्षी ने एक बड़ी बात उनके बारे में बताई है. 

धोनी के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. धोनी और उनकी वाइफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. साक्षी ने बतौर प्रॉड्यूसर 'लेट्स गेट मैरिड' फिल्म से इस पेशे में अपना डेब्यू किया है. ये फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' 28 जुलाई को रिलीज हुई.

साक्षी ने किया रिलेशन पर खुलासा

साक्षी अकसर धोनी के साथ अपने फोटो-वीडियो शेयर करती हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ पार्टी और इवेंट्स में देखा जाता है. दोनों की केमिस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद भी की जाती है. अब साक्षी ने धोनी के साथ रिश्ते पर खुलासा किया है. उन्होंने एक मीडिया इवेंट में धोनी संग अपने रिश्ते को लेकर बात की. साक्षी ने कहा, 'शादी से पहले हमारे बीच भले ही रोमांस नहीं था, लेकिन एक-दूसरे के साथ हम खूब बातें शेयर करते थे. यही नहीं, हम एक-दूसरे को हमेशा चिढ़ाते भी थे, लेकिन शादी के बाद सब बदल जाता है.'

'अब मेरी है, कहां जाएगी...'

उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाली साक्षी ने आगे कहा, 'ये लोग पहले आपका पीछा करते हैं, और फिर शादी के बाद वो कहते हैं- ठीक है, वो (वाइफ) सिर्फ मेरी है, वो कहां जाएगी. आज भी हमारे बीच रोमांस से ज्यादा हम एक-दूसरे को खूब चिढ़ाते हैं.' धोनी ने साल 2010 में साक्षी संग शादी की थी. उनकी एक बेटी है, जिसका नाम जीवा धोनी है.

Trending news