IPL 2023: हार्दिक पांड्या को बीच मैच में लगा तगड़ा झटका, गुजरात का धाकड़ बल्लेबाज बाहर!
Advertisement

IPL 2023: हार्दिक पांड्या को बीच मैच में लगा तगड़ा झटका, गुजरात का धाकड़ बल्लेबाज बाहर!

GT vs CSK: अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल-2023 का शुभारंभ हुआ. सीजन के पहले मैच में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने हैं. इसी दौरान हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात को बड़ा झटका लगा और एक धुरंधर खिलाड़ी को मैदान से बाहर जाना पड़ा.

gujarat titans injury

Gujarat Titans Player Injured: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन (IPL-2023) के शुरुआती मैच में ही गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के इस उद्घाटन मैच में गुजरात ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली इस टीम का एक स्टार बल्लेबाज बीच मैच में चोटिल हो गया.

हार्दिक ने चेन्नई को दिया बल्लेबाजी का न्योता

अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के 16वें सीजन के शुरुआती मैच में आमने-सामने हैं. मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दर्शकों का हुजूम स्टेडियम में मौजूद रहा. इस बीच गुजरात टीम को एक बड़ा झटका लगा.

ये खिलाड़ी हुआ बाहर

चेन्नई टीम की पारी के 13वें ओवर में गुजरात को बड़ा झटका लगा. टीम के स्टार और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन फील्डिंग करते हुए चोट खा बैठे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. वह काफी देर तक कराहते दिखे. बाद में फिजियो ने उनके पास पहुंचकर बात की और चोट देखी. उन्हें थोड़ी देर बाद लोगों के सहारे मैदान से बाहर ले जाना पड़ा. अभी उनकी चोट को लेकर अपडेट नहीं मिला है कि ये कितनी गंभीर है.

जबर्दस्त फील्डिंग से बचाए 2 रन

पारी के 13वें ओवर के लिए हार्दिक ने जोशुआ लिटिल को गेंद थमाई. तीसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट बाउंड्री की तरफ शॉट लगाया, जिसे उछलते हुए विलियमसन ने लपका. हालांकि वह 2 रन ही बचाने में कामयाब हो पाए और ये चौका रहा. इसी बीच विलियमसन बाउंड्री लाइन के दूसरी पारी गिर गए और फिर उनसे उठा ही नहीं गया. वह दर्द में कराह रहे थे. बाद में वह डगआउट में बैठे नजर आए.

बेहद अनुभवी हैं विलियमसन

32 साल के केन विलियमसन बेहद अनुभवी खिलाड़ी हैं. उन्होंने अभी तक 94 टेस्ट, 161 वनडे और 87 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्ट में उन्होंने 28 शतकों की मदद से 8124, वनडे में 13 शतक लगाते हुए 6554 जबकि टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 17 अर्धशतकों की बदौलत 2464 रन ठोके हैं. विलियमसन अपने करियर में ओवरऑल 245 टी20 मैचों में एक शतक और 44 अर्धशतकों की मदद से 6304 रन बना चुके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news