Ben Stokes: बेन स्टोक्स ने दिखाई हैरतअंगेज फुर्ती, बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से किया ऐसा कमाल; देखें Video
Advertisement

Ben Stokes: बेन स्टोक्स ने दिखाई हैरतअंगेज फुर्ती, बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से किया ऐसा कमाल; देखें Video

Australia vs England 2nd T20: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टी20 सीरीज के दौरान ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Photo (Twitter)

Ben Stokes Viral Video: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार को खेले गए दूसरे टी-20 मैच में एक रोमांचक टक्कर देखने को मिली. इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने 8 रन से बाजी मारी. क्रिकेट फैंस इस समय इंग्लैंड की जीत से ज्यादा ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की चर्चा कर रहे हैं. बेन स्टोक्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने एक ऐसा कारनामा किया जिसे फैंस देखते ही रहे गए. 

बेन स्टोक्स ने एक हाथ से किया कमाल

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इस मैच में बतौर बल्लेबाज फेल रहे, लेकिन फील्डिंग में उन्होंने एक ऐसा कारनामा किया जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है. ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान 15वें ओवर में सैम कुरेन (Sam Curran) गेंदबाजी कर रहे थे. इस ओवर में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मिचेल मार्श ने बड़ा शॉट खेला. गेंद सीमा रेखा के पार लगभग पहुंच गई थी, लेकिन तभी स्टोक्स ने हवा में डाइव लगाकर एक ही हाथ से गेंद को सीमा रेखा के अंदर फेंक दिया. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की इस फील्डिंग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

इंग्लैंड ने सीरीज पर किया कब्जा 

डेविड मलान (82) की शानदार अर्धशतकीय पारी और सैम करन (25 रन पर तीन विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी से इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी20 में आठ रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 178 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट पर 170 रन पर रोक दिया. मलान ने 49 गेंदों पर सात चौकों और चार छक्कों की मदद से 82 रन बनाए जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. 

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी पूरी तरह रही फेल 

मोईन अली ने 27 गेंदों में 44 रन का योगदान दिया. मोईन ने अपनी पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए. कप्तान जोस बटलर ने 13 गेंदों में तीन चौकों के सहारे 17 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्कस स्टॉयनिस ने 34 रन पर तीन और एडम जम्पा ने 26 रन पर दो विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने अपने दो विकेट मात्र 22 रन पर गंवा दिए. मिशेल मार्श ने 29 गेंदों पर 45 रन बनाकर स्थिति संभालने की कोशिश की. लेकिन 15वें ओवर की पहली गेंद पर वह बेन स्टोक्स का शिकार बन गए. टिम डेविड ने पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए लेकिन ऑस्ट्रेलिया लक्ष्य से दूर रह गया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news